scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'7 मई को बीजेपी को भारी बहुमत से जिताना है…', अखिलेश यादव के सामने शिवपाल ने कर दिया ऐलान, जानिए क्या है पूरा मसला

Mainpuri Lok Sabha Chunav: शिवपाल ने तुरंत अपनी गलती को सुधारा। इसके बाद उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। शिवपाल ने कहा कि आज देश तानाशाही की ओर है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: May 01, 2024 17:11 IST
 7 मई को बीजेपी को भारी बहुमत से जिताना है…   अखिलेश यादव के सामने शिवपाल ने कर दिया ऐलान  जानिए क्या है पूरा मसला
Mainpuri Lok Sabha Chunav: मैनपुरी में जनसभा को संबोधित करते सपा नेता शिवपाल सिंह यादव। (@shivpalsinghyad)
Advertisement

Mainpuri Lok Sabha Chunav: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सार्वजानिक मंच से खुले तौर पर आम कार्यकर्ताओं से बीजेपी को जिताने की अपील की है। दरअसल, जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र के रायनगरमें इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान शिवपाल सिंह यादव की जुबान फिसल गई। इस दौरान वो सपा को जिताने की अपील की जगह बीजेपी को जिताने की अपील कर गए। जिसको लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है।

मंच से अपने संबोधन के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश को सुनाना है और आप लोगों को सुनना है। 7 मई को भारतीय जनता पार्टी को बहुत भारी मार्जन से जिताना है। शिवपाल सिंह यादव के संबोधन को सुनकर लग रहा है कि मानो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने अंदरुनी रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। इस दौरान मंच पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहे।

Advertisement

हालांकि, शिवपाल ने तुरंत अपनी गलती को सुधारा। इसके बाद उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। शिवपाल ने कहा कि आज देश तानाशाही की ओर है। मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हमें बेचारा बता रहे थे, जबकि हमारे पास कौन-कौन सा पद नहीं रहा। जिला पंचायत अध्यक्ष रहे, दो बार मंत्री रहे, छह बार विधायक रहे, प्रदेश को चलाया है। कोई काम रुकता था क्या? आज कहीं सिफारिश कर दें तो मुसीबत और बढ़ जाती है। जब हम मंत्री थे, हमारे पास बिजली विभाग भी था और जो गरीब लोग कटिया भी डाल लेते थे, कनेक्शन नहीं था, उन पर कभी जुर्माना नहीं लगा।

इस दौरान मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने भी मंच से निशाना साधा। डिंपल ने कहा कि वर्तमान में देश का संविधान खतरे में है।

Advertisement

शिवपाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अबकी बार डिंपल यादव 1 लाख 51 हजार वोटों से जीतेंगी। मैनपुरी नेताजी मुलायम सिंह की कर्मभूमि है। वहीं डिंपल यादव ने फ्री राशन को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में सरकार बाजरा बांट रही हैं। यह सरकार की विफलता है, चावल हटाया, तेल हटाया, चीनी हटाई है। उन्होंने कहा कि नेता जी मुलायम सिंह धरती पुत्र कहलाए। डिंपल ने कहा कि नेता जी मुलायम सिंह यादव ने यहीं से समाजवाद की विचारधारा शुरू की थी। यह नेताजी की कर्मभूमि है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो