scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'अतीक-मुख्तार मिट्टी में…', प्रयागराज में विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी

Lok Sabha Chunav: सीएम योगी ने कहा कि 4 जून को आने वाले नतीजों को लेकर जनता को पता है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: May 19, 2024 21:11 IST
 अतीक मुख्तार मिट्टी में…   प्रयागराज में विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी
Lok Sabha Elections: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। (Express File Photo)
Advertisement

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव के छठे चरण का प्रचार अभियान जोरों पर है। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, राहुल गांधी के साथ प्रयागराज में थे। एक तरफ राहुल अखिलेश का भगदढ़ के कारण भाषण नहीं हो सका तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिना अतीक और मुख्तार का नाम लिए कहा कि जब भी 400 बार बोला जाता है, समाजवादी पार्टी वालों को चक्कर आने लगते हैं, चक्कर इसलिए भी आता है कि क्योंकि प्रयागराज वाले (अतीक अहमद) और गाजीपुर वाले (मुख्तार अंसारी) मिट्टी में मिल गए, अभी चक्कर आ रहा है जब 400 पर होंगे तो पता नहीं क्या होगा, 400 पार इसलिए चाहिए क्योंकि पाक अधिकृत कश्मीर को भारत माता का हिस्सा बनाया जा सके।

Advertisement

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सात चरणों का चुनाव है। पांचवा चरण का चुनाव कल है। सभी को पता है कि 4 जून को क्या होने जा रहा है। 4 जून के परिणाम के बारे में जनता को पहले से पता है। सभी जानते हैं कि चाहे जितना जोर लगा लो आएंगे तो मोदी ही, जनता कहती है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे, इसलिए नारा निकल चुका है फिर एक बार मोदी सरकार।

सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के खून को चूसने वाले माफिया को खत्म करके ही रहेगी। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों में बेटी, व्यापारी, किसान सुरक्षित नहीं थे। सरकार माफिया आतंकवादियों के पास नतमस्तक की। आज यूपी में दंगा नहीं होता है। दंगा करने वालों का राम नाम सत्य हो गया है।

Advertisement

विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जब सपा बसपा और कांग्रेस इंडी गठबंधन के रूप में एक होते हैं तो देश के लिए ठीक नहीं होता है, जब उनकी सरकारें संयुक्त रूप से थी तो अयोध्या, वाराणसी, लखनऊ के कचहरी में आतंकवादी घटनाएं होती थी और सपा पार्टी के गुंडे गरीबों के अनाज खा जाते थे। अब औरंगजेब की आत्मा कब्र में जा चुकी है।

Advertisement

योगी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार जहां है वहां पर सभी जातियों के आरक्षण कोटे में सेंध लगाकर उनका हक छीनकर मुसलमान को दे रहे हैं, लेकिन बीजेपी ऐसा नहीं होने देगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो