scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

UP News: बजरंग दल का नेता बता टोल देने से किया इनकार, पत्नी की बीच सड़क हुई बाल खींच कर पिटाई

कार में फास्ट टैग नहीं लगा होने से टोल प्लाजा का बैरियर नहीं खुलने पर भड़क गई थी कार सवार महिला। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है।
Written by: संजय दुबे | Edited By: संजय दुबे
November 02, 2022 22:10 IST
up news  बजरंग दल का नेता बता टोल देने से किया इनकार  पत्नी की बीच सड़क हुई बाल खींच कर पिटाई
मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। (सोशल मीडिया वीडियो ग्रैब)
Advertisement

यूपी के जालौन में झांसी कानपुर नेशनल हाईवे स्थित आटा टोल प्लाजा पर बजरंग दल का नेता बता बिना टोल दिये जा रहे कार सवार की पत्नी की दबंगई काम नहीं आई। बीच सड़क पर टोल कर्मियों ने महिला की बाल पकड़कर जमकर पिटाई की। इससे पहले महिला ने टोल मांगने पर देने से इंकार कर दिया और ब्रेकर हटाने को कहा। जब कर्मियों ने ब्रेकर नहीं हटाया तो वह खुद कार से उतरकर उसे हटाने लगी। महिला टोल कर्मचारियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह उन्हें धक्का दे दी। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में दर्ज है।

घटना सोमवार दोपहर की है। आरोपी महिला कार (नंबर - UP16 BF 7802) से उरई से कानपुर जा रही थी। कार में फास्ट टैग नहीं लगा होने से उस टोल प्लाजा का बैरियर नहीं खुला। इस मामले में दोनों तरफ से थाने में शिकायतें दर्ज कराई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार आ रही है। टोल पर खड़े कर्मी उसकी कार को रोकने का प्रयास करते हैं, लेकिन वो कार से उतरकर बैरिकेडिंग हटाने लगती है। टोल कर्मी उसको रोकते हैं लेकिन लगातार बैरिकेडिंग हटाती रहती है।

Advertisement

बात नहीं मानने पर महिला टोल कर्मी को मौके पर बुलाया जाता है। वे लोग उसे मौके से हटाने का प्रयास करती हैं, लेकिन वह बात नहीं मानती है। उसके शोरगुल करने पर 2-3 और महिला टोल कर्मियों को मौके पर भेजा जाता है। वे लोग भी उसको समझाती हैं लेकिन वो किसी की नहीं सुनती। एक महिला कर्मी ने उसका हाथ पकड़कर उसको रोकने की कोशिश की तो आरोपी महिला टोल कर्मी पर हमला कर देती है। वे उसको बाल पकड़कर नीचे गिरा देती है।

पीड़ित टोल कर्मी ने बताया, "उस महिला ने उन लोगों के साथ काफी मारपीट की है। साथ ही धमकी भी दी है। वो बस अपना काम कर रही थी। उसके ऊपर ऑन ड्यूटी हमला हुआ है। वो इस मामले में सख्त कार्रवाई चाहती है। मारपीट में उसके सिर और हाथ पर भी चोटें आई हैं। उसका भी इलाज करवाया जाए।"

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो