scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब, कहा- 'मैं तो अमेठी में हूं, राहुल के लिए अमेरिका में संपर्क करें'

कुछ दिन पहले भी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने वायनाड की जनता को आगाह किया था कि अगर वह यहां रहे तो इसका भी अमेठी जैसा हाल कर देंगे।
Written by: संजय दुबे | Edited By: संजय दुबे
Updated: May 31, 2023 22:07 IST
स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब  कहा   मैं तो अमेठी में हूं  राहुल के लिए अमेरिका में संपर्क करें
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Express photo by Nirmal Harindran)
Advertisement

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को अपने बारे में कांग्रेस के ऑफिशियल हैंडल से हुए ट्वीट का कड़ा जवाब दिया। कांग्रेस ने एक ट्वीट करके स्मृति ईरानी को उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में गुमशुदा बताया तो इसका जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा कि मैं तो अमेठी में ही हूं। अगर आपके पूर्व सांसद न मिल रहे हों तो कृपया अमेरिका संपर्क करें।

कांग्रेस पार्टी ने अपने हैंडल से हुए ट्वीट पर स्मृति ईरानी की तस्वीर भी लगाई और उसमें अंग्रेजी में Missing लिखा था। इसके जवाब में स्मृति ईरानी ने भी जोरदार ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "हे दिव्य राजनीतिक प्राणी, मैं अभी सिरसिरा गांव, विधान सभा सलोन, लोक सभा अमेठी से निकली हूं धूरनपुर की ओर, अगर पूर्व सांसद को ढूंढ रहे हो तो कृपया अमेरिका संपर्क करें।"

Advertisement

ईरानी बुधवार को अमेठी में ही थीं

कांग्रेस यह बताना चाह रही थी कि सांसद स्मृति ईरानी कई हफ्तों से अपने संसदीय क्षेत्र नहीं आई हैं। संयोग से बुधवार को स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र में ही थीं। उन्होंने ट्वीट का जवाब अपनी लोकेशन बताने के साथ की। साथ ही यह भी बताया कि पार्टी को अगर अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी के बारे में पता करना हो तो कृपया अमेरिका में संपर्क करें।

कुछ दिन पहले भी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने वायनाड की जनता को आगाह किया था कि अगर वह यहां रहे तो इसका भी अमेठी जैसा हाल कर देंगे। उन्होंने कहा कि जब तक राहुल गांधी अमेठी में रहे तब तक बिजली,फायर स्टेशन, मेडिकल कॉलेज और केवी स्कूल जैसी सुविधाएं वहां के लोगों को नहीं मिलीं। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि वह उनकी वजह से उत्तर प्रदेश से वायनाड पहुंचे हैं।

Advertisement

दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नए संसद भवन के उद्घाटन का बहिष्कार करने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा था। तब ईरानी ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए शुक्रवार को कहा था कि गांधी परिवार ने सेंगोल (Sengol) को ‘नेहरूजी की छड़ी’ के रूप में एक संग्रहालय के अंधेरे कोने में रख दिया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो