होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

सीएम योगी के चूरन वाले बयान पर शिवपाल का पलटवार, बोले-केवल संतों जैसा वेश लेकिन ज्ञान नहीं

सीएम योगी के बयान पर सपा नेता शिवपाल यादव ने प्रतिक्रिया दी है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 27, 2024 18:01 IST
CM yogi- SHivpal yadav (Twitter)
Advertisement

शिवपाल यादव ने सीएम योगी के चूरन वाले बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने का कहा है कि वो संतों जैसे कपड़े केवल पहनते हैं लेकिन संतो जैसा उनको ज्ञान नहीं है।

शिवपाल यादव ने सीएम योगी आदित्य नाथ की जसवंतनगर की जनसभा में आई भीड़ को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सभा में आई भीड़ में 85 प्रतिशत लोग बाहरी थे। वहां की लोकल जनता तो थी ही नहीं।

Advertisement

बेचारे तो योगी जो अधिकारियों के भरोसे चला रहे सरकार

सीएम योगी के बयान पर मीडिया कर्मियों के साथ बात करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि एक योगी की भाषा ऐसी नहीं होनी चाहिए। लगता है उनका ये नहीं पता है कि सत्यनारायण भगवान की कथा में चूरन नहीं बल्कि प्रसाद वितरित होता है। शिवपाल यादव ने कहा कि सीएम योगी हमको बेचारा कह रहे है। जबकि बेचारे तो वो हैं जो अधिकारियों के भरोसे से चल रहे हैं। योगी जितना भी नेताजी और उनके परिवार के खिलाफ बोलेंगे, हम उतने ही बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे।

Advertisement

अखिलेश ने शिवपाल का कद घटाया

दरअसल जसवंतनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि शिवपाल यादव को असहाय स्थिति में देखकर मुझे दया आती है. समाजवादी पार्टी में उनकी भूमिका उस व्यक्ति की तरह है, जो सत्यनारायण की कथा सुनता है और फिर वहां वितरित चूरन खाता है।'एक समय ऐसा था जब शिवपाल यादव मुलायम सिंह के खास यानी सिपहसलार होते थे, लेकिन अखिलेश यादव ने उनका कद कम कर दिया है।

सुब्रत पाठक बोले-माफियाओं को कैसे बढ़ाया जाए इसका ज्ञान है शिवपाल को

वहीं शिवपाल यादव पर कन्नौज से सांसद और भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने भी निशाना साधा। पाठक ने कहा कि शिवपाल के पास सबका ज्ञान है। अभी प्रदेश में सपा की सरकार आ जाए तो प्रदेश में माफियाओं को कैसे बढ़ाना है। अपराध को कैसे बढ़ाना है ये सब उनको पता है। इसी लिए यूपी के लिए योगी की जरूरी है।

Advertisement
Tags :
lok sabha Election 2024Shivpal yadavYogi Adityanath
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।