होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

शादी में बवाल! पहले जमकर पी शराब, फिर व्यापारी ने बेटे के दोस्त को होटल की छत से फेंका

शादी के दौरान हुए विवाद के चलते मामला इतना बढ़ गया कि बिजनेसमैन ने अपने ही दोस्त के बेटे को होटल की छत से फेंक दिया। पीड़ित गंभीर रुप से घायल है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | April 22, 2024 17:11 IST
मातम में बदला जश्न का माहौल (सोर्स - एक्सप्रेस फोटो/File)
Advertisement

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली में फाइव स्टार होटल में शादी और पार्टी के दौरान एक बड़ा बवाल हो गया। इसके चलते एक व्यापारी ने अपने बेटे को दोस्त को ही गुस्से में होटल की छत से नीचे फेंक दिया। इसके चलते वह गंभीर रुप घायल हो गया है। इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि रविवार को होटल में शादी से पहले के जश्न के दौरान सार्थक अग्रवाल और उसके दोस्त रिद्दिम अरोड़ा के बीच विवाद शुरू हुआ गया था। इसके बाद अरोड़ा ने कथित तौर पर अपने पिता सतीश अरोड़ा को बुलाया, जो घटनास्थल पर पहुंचे और अपने बेटे के साथ मिलकर सार्थक अग्रवाल के साथ मारपीट शुरू कर दी।

Advertisement

पीड़ित के पिता संजय अग्रवाल का दावा है कि उनके बेटे ने संजीव अरोड़ा से माफी मांगी लेकिन फिर भी व्यापारी ने उसे छत से धक्का दे दिया। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि मेरे बेटे और उसके दोस्त के बीच बहस हो रही है और उसने पैर छूकर दोस्त के पिता से माफी भी मांगी।

माफी के बावजूद छत से फेंका

पीड़ित सार्थक अग्रवाल के पिता ने कहा कि माफी के बावजूद वह गुस्से में था और उसने मेरे बेटे को छत से नीचे फेंक दिया, जिसके चलते वह गंभीर रुप से घायल हो गया है, जिसकी जान अभी भी खतरे में ही है। उनका कहना है कि हादसे के वक्त वहां कोई भी सिक्योरिटी गार्ड नहीं था।

दूसरी ओर आरोपील संजीव अरोड़ा और उनके बेटे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जो हत्या के प्रयास से संबंधित है। फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने जानकारी दी है कि घटना के वक्त दोनों ही आरोपी नशे में थे।

बता दें कि घायल सार्थक के पिता संजय अग्रवाल एक केमिकल बिजनेसमैन हैं, तो दूसरी ओर आरोपी संजीव अरोड़ा जनकपुरी में कपड़े के व्यापारी हैं।

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।