scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Oyo में मिलने पहुंचे थे प्रेमी-प्रेमिका, आरोपी ने किया महिला के पति को वीडियो कॉल, मैनेजर को बुलानी पड़ी पुलिस

आरोपी ने महिला को मिलने के लिए होटल में बुलाया फिर उसके पति को वीडियो कॉल कर हैरान करने वाली बात बताई।
Written by: jyotigupta | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: May 29, 2023 14:57 IST
oyo में मिलने पहुंचे थे प्रेमी प्रेमिका  आरोपी ने किया महिला के पति को वीडियो कॉल  मैनेजर को बुलानी पड़ी पुलिस
प्रतीकात्मक फोटो (jansatta)
Advertisement

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां OYO Hotel में प्रेमी ने प्रेमिकी की हत्या कर दी फिर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मामला मोदीनगर के कादराबाद इलाके का है। आरोपी ने सुसाइड करने से पहले प्रेमिका के पति को वीडियो कॉल कर घटना की पूरी जानकारी दी। उसने अपने और महिला के बारे में बताया।

इसके बाद महिला के पति ने होटल के मैनेजर को फोन किया। उसने मैनेजर से घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। मैनेजर ने फौरन पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि 22 साल की मधु की लाश बेड पर पड़ी थी और 20 साल के हिमांशु का शव पंखे से लटक रहा था। इसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टमट के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

असल में हिमांशु ने मधु को कादराबाद इलाके के OYO होटल में मिलने के लिए बुलाया था। मधु शादीशुदा थी। रविवार सुबह वह हिमांशु से मिलने होटल पहुंची थी। हिमांशु ने पहले से ही किराये पर एक कमरा लिया था। मधु कमरे में पहुंची। जहां हिमांशु ने मधु की हत्या कर दी फिर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उसने होटल के कमरे से ही मधु के पति को फोन किया था और घटना के बारे में जानकारी दी थी। उसने मधु की हत्या के बाद उसके पति को इस बारे में बताया और फिर सुसाइड कर लिया।

प्रेमी ने ही किया महिला के पति को फोन

हिमांशु के वीडियो कॉल के बाद महिला के पति ने होटल में फोन किया और मैनेजर से कहा कि मेरी पत्नी का मर्डर हुआ है। वह होटल में उससे मिलने आई थी। इसके बाद होटल के लोग कमरे में गए तो उनके हाश उड़ गए। हिमांशु फांसी के फंदे से लटक रहा थी औऱ महिला की लाश बेड पर पड़ी थी। इसके बाद होटल के मैनेजर ने पुलिस को फोन किया। पुलिस पहुंची औऱ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जब मधु के पति से बात की तो पता चला कि उसने की हिमांशु ने ही उसका मर्डर किया है। मधु के पति ने बताया कि हिमांशु ने उसे वीडियो कॉल किया था।

असल में मधु की शादी हिमांशु के गांव में हुई थी। इसके बाद ही मधु और हिमांशु के बीच रिश्ते की शुरूआत हुई थी। कुछ समय बाद मधु के पहले पति की मौत हो गई फिर घरवालों ने उसकी दोबारा किसी और से शादी करा दी। इसके बावजूद हिमांशु औऱ मधु का अफेयर चलता रहा औऱ अब हिमांशु ने मधु की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो