scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Akanksha Dubey Suicide Case: गायक समर सिंह और भाई के खिलाफ लुकआउट नोटिस, हवाई अड्डों को किया गया अलर्ट

आकांक्षा दुबे के परिवार की तरफ से मुकदमा लड़ रहे अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी ने आकांक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर वाराणसी पुलिस से सवाल पूछे हैं।
Written by: संजय दुबे | Edited By: संजय दुबे
Updated: April 06, 2023 20:14 IST
akanksha dubey suicide case  गायक समर सिंह और भाई के खिलाफ लुकआउट नोटिस  हवाई अड्डों को किया गया अलर्ट
भोजपुर की चर्चित अभिनेत्री आकांक्षा दुबे। (फोटो- सोशल मीडिया)
Advertisement

भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में वाराणसी पुलिस ने आरोपी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। दोनों लोगों के संभावित सभी ठिकानों पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

विदेश भागने की आशंका पर हवाई अड्डों को भेजी गई जानकारी

सारनाथ थानाध्यक्ष धर्मपाल सिंह ने गुरुवार को बताया कि आरोपी समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। उनके विदेश भागने की आशंका के मद्देनजर सभी हवाई अड्डों के प्रशासन को उनके बारे में विस्तृत विवरण भेज दिया गया है ताकि वे देश छोड़ कर न भाग सकें।

Advertisement

26 मार्च को सारनाथ के होटल में मिली थीं मृत

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे पिछले 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं। उनके गले में फांसी का फंदा लगा पाया गया था। इस मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

आकांक्षा भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं। इस बीच, आकांक्षा दुबे के परिवार की तरफ से मुकदमा लड़ रहे अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी ने आकांक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर वाराणसी पुलिस से सवाल पूछे हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि पुलिस ने दावा किया है कि मरने से पहले आकांक्षा ने शराब पी थी लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका कहीं भी जिक्र नहीं है। उसके पेट में कोई भूरा केमिकल पाया गया है। त्रिपाठी ने कहा कि रिपोर्ट में आकांक्षा की कलाई पर भी चोट के निशान होने की बात कही गई है जबकि पुलिस ने शव पर ऐसी किसी भी चोट का जिक्र नहीं किया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो