scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

दिल्ली: गला चोक कर कबाड़ी वाले को लूटकर भाग गये बदमाश, वीडियो देख खड़े हो जायेंगे रोंगटे

घटना के बाद शोर-शराबा सुनकर आस पास के लोग बाहर निकले और तब लोगों को इस घटना के बारे में जानकारी हुई। घटना वेस्ट दिल्ली में हुई है।
Written by: Avinash Tiwari | Edited By: Avinash Tiwari
Updated: October 18, 2023 18:13 IST
दिल्ली  गला चोक कर कबाड़ी वाले को लूटकर भाग गये बदमाश  वीडियो देख खड़े हो जायेंगे रोंगटे
दिल्ली में लुटेरों का वीडियो वायरल (फोटो सोर्स-स्क्रीनग्रैब)
Advertisement

दिल्ली के कई इलाकों में लूट, चोरी और डकैती की घटनाएं हुईं। घटना के वीडियो सामने आए और पुलिस ने गिरफ्तार भी किया लेकिन इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। दिन दहाड़े हत्या हो या फिर सरेआम चाकूओं से किसी गोद देना दिल्ली में सबकुछ सरेआम हो रहा है। अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसे देखकर आप भी डर जाएंगे।

वीडियो में एक रिक्शा चालक के पास कुछ लोग खड़े होकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। बातचीत के बाद जब रिक्शा चालक वहां से जाने लगता है तो वहां मौजूद लोग उसे रोक लेते हैं। इसके बाद कुछ लेना-देना हुआ। इस बीच अन्य लोगों को अंदाजा लग गया कि रिक्शा चालक के पास कितने पैसे है। मौका मिलते ही रिक्शा चालक का गला दबा दिया और फिर जेब से पैसे निकालकर वहां से फरार हो गए। बताया गया कि रिक्शा चालक कबाड़ का व्यापार करता था।

Advertisement

रिक्शा चालक समझ ही नहीं पाया कि जिसे वह ग्राहक समझ रहा है, वो तो लुटेरे हैं। जैसे सूनसान देखा तो वह रिक्शा चालक का गला पकड़कर इतनी जोर से दबा दिया कि उसे बेहोशी छा गई। इतने में सारे पैसे जेब से निकालकर वह फरार हो गए। एक अन्य शख्स रिक्शा चालक के पास ही खड़ा था, उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह कुछ समझ ही नहीं पाया कि आखिर माजरा गया है।

घटना के बाद शोर-शराबा सुनकर आस पास के लोग बाहर निकले और तब लोगों को इस घटना के बारे में जानकारी हुई। घटना वेस्ट दिल्ली में हुई है, लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि चोरों की पूरी हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

Advertisement

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'ये तो कुछ नहीं है। दिल्ली के सभी बाजारों में चोर घूम रहे हैं। हाथों में प्लास्टर लगाकर घूमते हैं। थाने में जाने का कोई फायदा नहीं होता।' एक ने लिखा, 'दिल्ली के अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। इतनी बड़ी-बड़ी वारदातें हो रही हैं लेकिन फिर भी लगाम नहीं लग रही है।' एक अन्य ने लिखा, 'पुलिस को अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। वरना इस तरह की घटनाओं पर कभी लगाम नहीं लग पायेगा।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो