scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

किंग कोबरा ने निगल ली कफ सिरप की बोतल, जान पर खेलकर शख्स ने बचाई सांप की जिंदगी, देखें वायरल वीडियो

king cobra swallowed cough syrup: सोशल मीडिया पर सांप का यह वीडियो वायरल हो रहा है। लोग सांप की जान बचाने वाले कर्मियों की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अपनी जिंदगी पर खतरा लेकर किसी सांप की जान बचाना आसान काम नहीं है।
Written by: Jyoti Gupta
नई दिल्ली | July 03, 2024 18:50 IST
किंग कोबरा ने निगल ली कफ सिरप की बोतल  जान पर खेलकर शख्स ने बचाई सांप की जिंदगी  देखें वायरल वीडियो
कोबरा ने कफ सिरप की बोतल निगल ली।
Advertisement

ओडिशा के भुवनेश्वर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में कोबरा ने कफ सिरप की बोतल निगल ली। इसके बाद वह तड़पने लगा। वह बोतल को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था मगर सफल न हो सका। इसके बाद स्नेक हेल्प लाइन नंबर पर फोन किया गया इसके बाद स्वयंसेवकों ने खतरा मोल लेकर सांप के मुंह से कफ सिरफ की बोतल को बाहर निकाला। इसके बाद नागराज की जान बचाई जा सकी।

Advertisement

सांप के मुंह से ऐसे निकाला गया बोतल

सांप के मुंह से कफ सिरफ की बोतल निकालने के लिए उसके नीचले जबड़े को चौड़ा किया गया। बड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार कर्मी सफल हुए और सांप के मुंह से बोतल को बाहर निकाला गया। सांप दर्द से तड़प रहा था।

अब सांप है तो कर्मियों का डरना को लीजिमी है। उसके अंदर जहर है, उसकी एक डंक किसी को भी मौत की नींद सुलाने के लिए काफी है। कर्मियों ने सावधानी बरतते हुए सांप के मुंह से बोतल को बाहर निकाला औऱ उसकी जान बचाई।

सोशल मीडिया पर सांप का यह वीडियो वायरल हो रहा है। लोग सांप की जान बचाने वाले कर्मियों की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अपनी जिंदगी पर खतरा लेकर किसी सांप की जान बचाना आसान काम नहीं है। लोग कर्मियों को शाबाशी दे रहे हैं। इसके साथ ही उन लोगों को कोश भी रहे हैं, जो घर का कचरा सड़क पर फेंक देते हैं।

Advertisement

आखिर यह कफ सिरफ किसी ने सड़क पर फेंकी ही होगी। तभी तो सांप ने निगलने की कोशिश की। खैर, अब सांप सुरक्षित है, उसे कर्मियों ने जंगल में छोड़ दिया। वैसे इस खबर पर आपकी क्या राय है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो