scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'फूल पर वोट दूंगी', यह बात सुनते ही कांग्रेस प्रत्याशी ने बुजुर्ग महिला को जड़ दिया थप्पड़; वीडियो वायरल

वायरल वीडियो तेलंगाना का है जिसमें कांग्रेस के उम्मीदवार जीवन रेड्डी एक बुजुर्ग महिला को थप्पड़ मार रहे हैं। वीडियो में महिला ने कांग्रेस की जगह बीजेपी को वोट देने की बात कही थी।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: May 04, 2024 19:01 IST
 फूल पर वोट दूंगी   यह बात सुनते ही कांग्रेस प्रत्याशी ने बुजुर्ग महिला को जड़ दिया थप्पड़  वीडियो वायरल
तेलंगाना कांग्रेस के एक नेता का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक महिला को थप्पड़ मार रहे हैं। फोटो सोर्स- @ट्विटर
Advertisement

देश में इस वक्त लोकसभा चुनाव का जोर है। सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवार जनता जनार्दन के आगे नतमस्तक हैं। बड़े से बड़ा और छोटे से छोटा उम्मीदवार इस वक्त जनता के सामने हाथ जोड़े खड़ा नजर आ रहा है, लेकिन तेलंगाना में निजामाबाद सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी जनता के सामने हाथ जोड़ना तो दूर बल्कि उसे थप्पड़ रसीद करते दिख रहे हैं। जी हां, कांग्रेस उम्मीदवार जीवन रेड्डी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो ने जीवन रेड्डी को विवाद में लाकर खड़ा कर दिया है।

क्यो मारा थप्पड़?

दरअसल, वायरल वीडियो में जीवन रेड्डी एक बुजुर्ग महिला को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि उस महिला ने जीवन रेड्डी के सामने बीजेपी को वोट देने की बात कही थी जिसके बाद तो रेड्डी साहब अपना गुस्सा काबू नहीं रख पाए और महिला को थप्पड़ लगा दिया। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जीवन रेड्डी के इस वीडियो पर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Advertisement

13 मई को तेलंगाना में है वोटिंग

बता दें कि तेलंगाना में 13 मई को चौथे चरण के तहत मतदान होना है। चौथे चरण में तेलंगाना में वोट डाले जाएंगे। इसी को लेकर निजामाबाद सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जीवन रेड्डी शुक्रवार को आरमूर विधानसभा सीट के एक गांव में प्रचार के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके साथ आरमूर विधानसभा सीट से चुनाव हार चुके कांग्रेस के उम्मीदवार विनय कुमार रेड्डी भी थे।

थप्पड़ मारने के बाद हंसते दिखे कांग्रेसी

गांव में कांग्रेस के नेताओं ने कुछ मजदूरों से मुलाकात की। इसी दौरान जीवन रेड्डी और विनय कुमार रेड्डी इस बुजुर्ग महिला से मिले। महिला ने बातचीत के दौरान फूल के निशान यानि कि बीजेपी को वोट देने की बात कह दी। तभी जीवन रेड्डी ने महिला को थप्पड़ मार दिया और उसके बाद जोर से हंसने लगे।

कांग्रेस को वोट दे चुकी थी महिला

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में जो बुजुर्ग महिला नजर आ रही है उसने तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी को ही वोट दिया था। महिला इस बात से नाराज थी कि उसे न तो घर मिला है और ना ही पेंशन मिली है, इसीलिए महिला ने कांग्रेस से नाराज होकर बीजेपी को वोट देने की बात कही।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो