scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

देर से आई टीचर तो प्रिंसिपल ने कर दी पिटाई, नोचा मुंह और..., लड़ाई की वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा

Agra principal beaten teacher in school video goes viral: प्रिंसिपल ने स्कूल टीचर को सबसे सामने पीट दिया और कपड़े फाड़ने लगी। वीडियो देख आप हैरान रह जाएंगे।
Written by: Jyoti Gupta
आगरा | Updated: May 16, 2024 15:56 IST
देर से आई टीचर तो प्रिंसिपल ने कर दी पिटाई  नोचा मुंह और     लड़ाई की वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा
Principal beaten teacher video viral: प्रिंसिपल ने टीचर को पीटा।
Advertisement

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कुछ वीडियो फनी होती हैं तो कुछ हैरान करने वाली होती हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूल की प्रिंसिपल एक महिला टीचर को पीट रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, टीचर स्कूल थोड़ी देरी से आती है। इसी बात पर प्रिंसिपल आग बबूला हो जाती है। वह अपना आपा खो देती है और टीचर की पीटने लगती है। वह टीचर का गाल नोचने लहती है और कुर्ती फाड़ने लगती है। वह बार-बार टीचर को हार्म पहुंचाने की कोशिश करती है। इतना ही नहीं, उनके ड्राइवर ने भी महिला टीचर के साथ बदसलूकी की।

Advertisement

शिक्षिका की पिटाई करते हुए कैमरे में कैद हुईं प्रिंसिपल

दरअसल, प्रिंसिपल को कथित तौर पर देर से आने के लिए एक शिक्षिका की पिटाई करते हुए कैमरे में कैद किया गया था। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला आगरा के सीगना गांव का है। यहां एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय की महिला प्रिंसिपल पर न सिर्फ टीचर गुंजन चौधरी के साथ मारपीट करने का आरोप है बल्कि मारपीट के दौरान उनपर कपड़े फाड़ने की कोशिश का भी आरोप लगा है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

प्रिंसिपल ने लड़ाई के दौरान टीचर की कुर्ती पकड़ रखी थी। पहले प्रिंसिपल के ड्राइवर ने उन्हें अलग किया। इसके बाद उसने भी शिक्षिका के साथ लड़ाई की और दुर्व्यवहार किया। वीडियो के बैकग्राउंड में आवाज सुनाई दे रही है, "इसे शूट किया जा रहा है। मैडम असभ्य हो रही हैं। क्या यह आपको शोभा देता है?" मारपीट में शिक्षिका घायल हो गईं। एक सहकर्मी ने कैमरे पर यह दावा किया।

Advertisement

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। स्कूल का समय ख़त्म होने के समय दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे को "बेशरम औरत" कहा और स्कूल में देर आने का आरोप लगाया। वीडियो के अनुसार, दोनों प्रिंसिपल और शिक्षक ने लड़ाई के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। उस समय दोनों स्कूल में थी। स्कूल में गाली-गलौज करना सही नहीं है, ऊपर से दोनों शिक्षिका हैं।

Advertisement

वीडियो में टीचर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मार के दिखादे अगर दम हैं तो। क्या कर लेगी तू और तेरा ड्राइवर (अगर तुममें हिम्मत है तो मुझे मारो। तुम और तुम्हारा ड्राइवर क्या करेंगे)।" किसिकी दादागिरी नहीं चलेगी यहां''।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो