scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी का हाथ पकड़कर क्या चेक कर रहे थे नीतीश कुमार? एसपीजी जवान भी हो गए थे अलर्ट; देखें वायरल वीडियो

नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का उद्घाटन करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंच पर नीतीश कुमार से भी मुलाकात हुई। इस दौरान नीतीश ने पीएम का हाथ पकड़कर कुछ चेक किया।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: June 19, 2024 15:29 IST
पीएम मोदी का हाथ पकड़कर क्या चेक कर रहे थे नीतीश कुमार  एसपीजी जवान भी हो गए थे अलर्ट  देखें वायरल वीडियो
पीएम मोदी ने बुधवार को नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का उद्घाटन किया। इस दौरान नीतीश कुमार भी वहां मौजूद थे।
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बिहार दौरे पर नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का उद्घाटन करने पहुंचे। राजगीर में उन्होंने यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का उद्घाटन किया और कई खंडहर का भी दौरा किया। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी उनकी मुलाकात हुई। नीतीश और पीएम मोदी में इस दौरान गजब की जुगलबंदी देखने को मिली। सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के साथ मंच भी साझा किया। इस दौरान मंच पर एक दिलचस्प वाक्या देखने को मिला। दरअसल, नीतीश कुमार ने अचानक पीएम मोदी का हाथ पकड़ लिया और कुछ चेक किया।

एसपीजी जवान हो गया अलर्ट

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नीतीश के हाथ पकड़ने पर मुस्कुराते हुए दिखे और उनकी बात का जवाब भी दिया। नीतीश कुमार ने जब प्रधानमंत्री का अचानक हाथ पकड़ा तो पीछे बैठा एसपीजी का जवान भी अलर्ट हो गया था। हालांकि जवान ने कुछ स्टेप नहीं लिया, लेकिन इस वाक्ये के बाद से हर किसी के मन में ये सवाल कौंध रहा है कि आखिर नीतीश कुमार ने पीएम का हाथ क्यों पकड़ा और फिर उन्होंने क्या चेक किया?

Advertisement

उंगली पर लगी स्याही को लेकर की बात?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के हाथ पर लगे स्याही के निशान को देखा और उनका हाथ पकड़कर उसी स्याही से जुड़ा कुछ सवाल पूछा था। पीएम ने भी नीतीश को जवाब दे दिया। नीतीश कुमार ने जब पीएम का अचानक से हाथ पकड़ा तो वह भी अचंभित से रह गए थे। मंच पर इस दौरान नालंदा यूनिवर्सिटी के चांसलर अरविंद पनगढ़िया अपनी बात रख रहे थे। प्रधानमंत्री मोदी उनके सामने बैठे थे। उनके एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दूसरी तरफ राज्यपाल थे।

जब नीतीश छूने जा रहे थे पीएम मोदी के पैर

बता दें कि 4 जून को मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के बाद नीतीश कुमार की यह पीएम मोदी से पहली मुलाकात थी। शपथ ग्रहण से पहले पुराने संसद भवन में एनडीए के घटक दलों की बैठक में नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के पैर छूने का भी प्रयास किया था, लेकिन प्रधानमंत्री ने उस वक्त नीतीश कुमार को ऐसा करने से रोक दिया था। पीएम ने नीतीश का हाथ पकड़ लिया था। नीतीश के अलावा चिराग पासवान ने भी उस बैठक में पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश की थी, लेकिन पीएम ने उन्हें गले लगा लिया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो