होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Modi Dance: क्या आपने देखा नरेंद्र मोदी का डांस वीडियो? प्रधानमंत्री ने को भी आया पसंद, लोग बोले- Coolest PM

Modi Dance Video: पीएम नरेंद्र मोदी पर X पर अपना एक AI वीडियो रिपोस्ट किया है। यह एक यूजर द्वारा शेयर किया गया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: May 07, 2024 00:12 IST
X पर वायरल हुआ पीएम मोदी के डांस का AI वीडियो (Image Grab - X Video)
Advertisement

PM Narendra Modi AI Dance Video: देश में सियासी माहौल है। सियासी माहौल के बीच नेताओं के कई कार्टून और एनिमेटेड वीडियो सोशल मीडिया पर वायर हो रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी का एक एनिमेटेड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद X पर इस वीडियो को रिपोस्ट किया है।

दरअसल X पर पीएम नरेंद्र मोदी के डांस का एक AI वीडियो @Atheist_Krishna नाम के एक हैंडल से पोस्ट किया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी का AI अवतार इस वीडियो में किसी रॉक स्टार की तरह डांस करता नजर आ रहा है।

Advertisement

पीएम बोले- ऐसी रचनात्मकता सचमुच आनंददायक

पीएम मोदी की AI वीडियो के साथ यूजर लिखता है, "यह वीडियो इसलिए पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि 'द डिक्टेटर' मुझे इसके लिए गिरफ्तार नहीं कराएगा।"

इसके कुछ देर बाद खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक X हैंडल से इस वीडियो को रिपोस्ट कर मजाकिया अंदाज में कहते हैं, "आप सभी की तरह मुझे भी खुद को डांस करते हुए देखकर मजा आया। ??? चुनावी मौसम में ऐसी रचनात्मकता सचमुच आनंददायक है!"

Advertisement

क्या बोले यूजर्स

पीएम नरेंद्र मोदी के इस AI डांस वीडियो पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आनंद रंगनाथन नाम के एक यूजर इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया के जरिए कोलकाता पुलिस पर तंज करते हुए लिखते हैं, "आपको नाम और निवास सहित अपनी पहचान तुरंत उजागर करने का निर्देश दिया जाता है। अगर मांगी गई जानकारी का खुलासा नहीं किया जाता है, तो आप सीआरपीसी की धारा 42 के तहत कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होंगे।"

@memenist_ नाम के यूजर वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखते हैं- एक तीर से दो निशाने

@ChillamChilli नाम के यूजर पीएम मोदी के साथ अमित शाह की बातचीत से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट कर लिखते हैं- मीम कम्यूनिटी का फूल समर्थन मोदी जी

@SaffronSunanda नाम के यूजर लिखते हैं- जो आपको तानाशाह कह रहे थे वो किसी कोने में रो रहे होंगे ?

Advertisement
Tags :
Artificial intelligenceNarendra Modiलोकसभा चुनाव 2024
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।