scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

मुरथल के फेमस ढाबे पर पराठे को लेकर छिड़ा युद्ध, वायरल वीडियो में हाथ साफ करता दिखा स्टाफ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो कस्टर के साथ-साथ स्टाफ भी इस लड़ाई में नजर आ रहा है। यह वीडियो मुरथल के अमरीक सुखदेव का है।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: June 17, 2024 19:19 IST
मुरथल के फेमस ढाबे पर पराठे को लेकर छिड़ा युद्ध  वायरल वीडियो में हाथ साफ करता दिखा स्टाफ
मुरथल के फेमस ढाबे अमरीक सुखदेव पर परांठे को लेकर भयानक लड़ाई हो गई।
Advertisement

दिल्ली से सटे मुरथल में एक फेमस ढाबे पर परांठे को लेकर जबरदस्त मारपीट हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो कुछ दिन पहले का ही बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मुरथल का फेमस ढाबा अमरीक सुखदेव इस लड़ाई का गवाह बना, जहां दो कस्टमर और स्टाफ के बीच जबरदस्त मारपीट हुई। वीडियो में लात-घूंसे और थप्पड़ के साथ-साथ स्टाफ के लोगों को प्लेट मारते हुए भी देखा जा सकता है।

इस लड़ाई में लोगों के कपड़े तक फट गए

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टाफ के लोग भी इस लड़ाई का हिस्सा हैं और कस्टमर को जमकर पीट रहे हैं। इस झड़प में 1-2 लोगों के कपड़े तक फट गए। इस लड़ाई को वहीं मौजूद किसी शख्स ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दिया। हालांकि वीडियो के साथ इस घटना की तारीख और समय नहीं बताया गया है, लेकिन वीडियो हाल-फिलहाल का ही बताया जा रहा है।

Advertisement

ढाबे के स्टाफ ने भी किया हाथ साफ

इस लड़ाई की असली वजह तो नहीं सामने आई है, लेकिन रिपोर्टस की मानें तो यह झगड़ा कुछ कस्टमर्स के बीच ऑर्डर को लेकर ही हुआ था। वीडियो में देख सकते हैं कि लड़ाई कुछ कस्टमर्स के बीच हो रही है, लेकिन बाद में इस लड़ाई में ढाबे का स्टाफ भी कूद पड़ा और झगड़ा कर रहे कस्टमर्स पर हाथ साफ भी किया। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों के गुस्से वाले रिएक्शन आ रहे हैं और यह नाराजगी ढाबे के स्टाफ को लेकर ही है।

लोगों ने स्टाफ पर निकाला गुस्सा

वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा है कि यह होटल ट्रक ड्राइवर के लिए बना था, लेकिन आज इस ढाबे के रेट ऐसे हो गए हैं कि कोई ट्रक ड्राइवर अब यहां पैर नहीं रखता। दाल एक छोटी सी बाल्टी में दी जाती है जो एक आदमी के लिए भी पूरी नहीं होती। एक अन्य यूजर ने लिखा है- मुरथल में तो ऐसा हमेशा होता है, सुखदेव ढाबे पर तो कभी मत जाओ, इनका स्टाफ बहुत ही गंदा है कस्टमर से हमेशा तू-तड़ाक से ही बात करता है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो