scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

PM मोदी के शपथ समारोह में मुकेश अंबानी और शाहरुख खान ने पी ये सस्ती सी ड्रिंक, सादगी देख फिदा हुए लोग, Video Viral

Mukesh Ambani and Shah Rukh Khan Drink: मुकेश अंबानी और शाहरुख खान ने ओआरएस ड्रिंक पीते हुए नजर आए। जिसकी कीमत 31 रूपये है। लोगों ने जब देखा कि अरबपति भी ये ड्रिंक पीते हैं तो वे सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल करने लगे।
Written by: Jyoti Gupta
नई दिल्ली | Updated: June 10, 2024 22:11 IST
pm मोदी के शपथ समारोह में मुकेश अंबानी और शाहरुख खान ने पी ये सस्ती सी ड्रिंक  सादगी देख फिदा हुए लोग  video viral
मुकेश अंबानी और शाहरुख खान ने ओआरएस ड्रिंक पीते हुए नजर आए।
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में अरबपति मुकेश अंबानी और शाहरुख खान वीआईपी मेहमान की सूची में शामिल थे। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोगों ने इतने अमीर लोगों को देखकर सस्ती सी ड्रिंक पीते देख हैरानी जता रहे हैं। ओआरएस के टेट्रा पैकेट पर बिजनेस टाइकून और बॉलीवुड सुपरस्टार की बॉन्डिंग ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है।

Advertisement

असल में मुकेश अंबानी और शाहरुख खान ने ओआरएस ड्रिंक पीते हुए नजर आए। जिसकी कीमत 31 रूपये है। लोगों ने जब देखा कि अरबपति भी ये ड्रिंक पीते हैं तो वे सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल करने लगे। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने ORS की अहमियत भी बता दी।

एक यूजर ने कहा, “बस इतना अमीर होना है कि ऐसे ओआरएस पी सकूं। (मैं इतना अमीर बनना चाहता हूं कि यह ओआरएस पी सकूं)। यूजर्स ने अंबानी और खान को ओआरएस पैकेट के साथ देख कमेंट करने शुरू कर दिया। दोनों अमीर लोगों के ओआरएस पीने को लेकर Reddit पर भी कमेंटबाजी शुरू हो गई।

“एक Reddit यूजर ने कहा यह उन सभी सोडा ड्रिंक से बेहतर है। यह मौसम के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। इसके अलावा उन्हें हाल ही में हीट स्ट्रोक हुआ था, इसलिए सावधानी बरतना बेहतर है"। पिछले महीने 58 साल शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

वहीं रेडिट पर एक अन्य यूजर ने कहा, "मैंने आज वही ओआरएस पी लिया।" बता दें कि इस कार्यक्रम में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और दामाद आनंद पीरामल के साथ नजर आए। वहीं अरबपति गौतम अडानी भी अपनी पत्नी प्रीति और भाई राजेश अडानी के साथ शपथ समारोह में शामिल हुए थे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो