scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बस में खरगोश के साथ चढ़ गया शख्स, कंडक्टर ने पूछा तो खरीदा टिकट, ईमानदारी देख फिदा हुए लोग, फिर जो हुआ वह Viral है

Man travel with rabbit bus conductor cut ticket: बस में खरगोश के साथ यात्रा कर रहे यात्री ने कंडक्टर के कहने पर खरीदा टिकट।
Written by: Jyoti Gupta
नई दिल्ली | Updated: June 24, 2024 20:50 IST
बस में खरगोश के साथ चढ़ गया शख्स  कंडक्टर ने पूछा तो खरीदा टिकट  ईमानदारी देख फिदा हुए लोग  फिर जो हुआ वह viral है
शख्स ने खरगोश के लिए खरीदा टिकट। (Freepik demo image)
Advertisement

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं जिनपर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से आया है। जहां एक शख्स रोडवेज बस में खरगोश के साथ बैठ गया। वह बस में दो खरगोश के साथ यात्रा कर रहा था। उसने खरगोश को पिंजरे में रखा था। शख्स इन खरगोशों के साथ बरेली से बदायूं अपने घर जा रहा था। थोड़ी देर बास बस कंडक्टर किराया लेने आया। उसने जब खऱगोश देखे तो उनके लिए भी टिकट काट दिया और फिर शख्स ने किराया वसूल लिया। पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत रोडवेज अधिकारियों से की है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

Advertisement

शख्स के ईमानदारी के मुरीद हुए लोग

यह मामला देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग शख्स के ईमानदारी की तारीफ कर रहे हैं। वह शख्स की मासूमियत पर फिदा हैं। लोगों का कहना है कि शख्स कितना मासूम है कि कंडक्टर ने खरगोश के लिए बस की टिकट काट दी और उसने बदले में किराया भी दे दिया। कोई और होता तो मना कर देता या फिर झगड़ा करता। अब किसी के कहने पर रोडवेड के अधिकारियों से शिकायत की है। अगर पैसे वाला होता को शायद फर्क नहीं पड़ता, मगर किसी गरीब के लिए 50 रूपये की भी कीमत होती है।

Advertisement

वहीं दूसरे यूजर ने कहा है कि यूपी में सबका टिकट कटता है, योगी राज है भैया। तीसरे ने लिखा यह योगी प्रधान है, यहां कुछ भी हो सकती है। एक शख्स ने लिखा है भाई रोडवेज के अधिकारी जल्द ही इस शिकायत का समाधान करें। तो वहीं एक ने लिख है हमारे बरेली में कुछ भी हो सकता है। एक शख्स ने लिखा है, ई यूपी ह राजा। तो एक ने पूछा है कि और जो फ्री में सामान रख कर ले जाते हैं बस वाले उनका टिकट कब काटेंगे। वहीं एक और शख्स ने लिखा है कि बेचारे खरगोश ने थोड़ी बैठने के लिए सीट मांगी होगी। सिर्फ रोडवेज में विरोध कर सकते हैं या प्राइवेट वाली पर भी विरोध कर सकते हैं? बीजेपी को वोट दोगे तो जो बैग साथ लेकर जाता है उसका भी टिकट लेने लगेगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो