scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut Slapped: 'वहां मेरी मां बैठी थी…' कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान का Video Viral, कौन है ये महिला, दो गुटों में बंटा सोशल मीडिया

Kangana Slapped Chandigarh Airport: कंगना रनौत को महिला जवान ने क्यों मारा थप्पड़। वायरल हुआ वीडियो।
Written by: Jyoti Gupta
चंडीगढ़ | Updated: June 07, 2024 13:52 IST
kangana ranaut slapped   वहां मेरी मां बैठी थी…  कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान का video viral  कौन है ये महिला  दो गुटों में बंटा सोशल मीडिया
Kangana Slapped: कंगना रनौत को महिला ने जड़ा थप्पड़।
Advertisement

kangana Ranaut Slapped: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की खबर वायरल हो रही है। इस घटना से जुड़े कई वीडियो में सामने आ रहे हैं। घटना के बाद सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ट्रेंड कर रही हैं। देखते ही देखते महिला जवान और कंगना रनौत के बीच हुई नोंक-झोक का वीडियो वायरल हो गया है। ताजा जानकारी के अनुसार, महिला सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।

Advertisement

कुछ लोग कंगना की गलती बता रहे हैं तो कुछ जवान को गलत बोल रहे हैं। कुछ का कहना है कि कंगना ने जो किया वह सही नहीं था मगर जवान ने भी जो किया वह भी गलत है। कुछ कंगना को सही बता रहे हैं तो कुछ जवान को।

Advertisement

चलिए बताते हैं कि पूरा मामला क्या है?

अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत को सीआईएसएफ की एक महिला जवान ने चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर थप्पड़ मार दिया। रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा जांच के दौरान कंगना अपना फोन ट्रे में रखने से इनकार कर दिया था। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों से धक्का मुक्की हुई। इसके बाद महिला जवान ने हाल ही में मंडी से निर्वाचित सांसद को थप्पड़ मार दिया। कंगना रनौत दोपहर 3 बजे विस्तारा की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुईं।

कौन है महिला जवान

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला पंजाब के कपूरथला के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है और किसान नेता शेर सिंह मालीवाल की बहन है। महिला का नाम कुलविंदर कौर है। वह CISF जवान है। घटना के बाद कंगना ने बताया कि उनके साथ चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर क्या हुआ।

कंगना ने जारी किया वीडियो

“मुझे मीडिया के साथ-साथ मेरे शुभचिंतकों से भी बहुत सारे फोन आ रहे हैं। सबसे पहले, मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं।' चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो घटना हुई वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई। जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई, दूसरे केबिन में सीआईएसएफ सुरक्षा स्टाफ की महिला बगल से आई, मेरे चेहरे पर मारा और मेरे साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और गाली दी। जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है। मैं सुरक्षित हूं लेकिन मैं पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर चिंतित हूं।''

Advertisement

महिला जवान ने क्या कहा?

महिला जवान ने भी वीडियो जारी कर पूरी बात बताई। उसने कहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। उसने महिला किसानों को लेकर बयान दिया था कि वे वहां 100-100 रुपये लेकर बैठी थीं। ये बैठेगी वहां पे। उस रैली में मेरी मां भी बैठी थी जब इसने यह बयान दिया था।

Advertisement

लोगों ने क्या दिए रिएक्शन

रोजी नामक महिला का कहना है कि जिनको "रक्षा" करनी है वे हमलावर हो रहे हैं। ये वो लेडी हैं और इन्हें कंगना रनौत पर हमला करने का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है।

रोजी नामक महिला का कहना है कि जिनको "रक्षा" करनी है वे हमलावर हो रहे हैं। ये वो लेडी हैं और इन्हें कंगना रनौत पर हमला करने का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है।

केके नेहरा नामक यूजर ने कहा कि सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा। सूत्रों के मुताबिक कुलविंदर कौर कंगना के किसानों पर दिए गये अभद्र बयानों से नाराज थी । क्या इन लोगों को कंगना रनौत की जीत बर्दाश्त नहीं हो रही है ???
कुलविंदर कौर को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करो।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो