होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

सदन में 'मोदी जी की सरकार' गाने पर जमकर नाचे बीजेपी नेता, AAP ने वीडियो शेयर कही यह बात

दिल्ली एमसीडी में बीजेपी पार्षदों के डांस के वीडियो को आम आदमी पार्टी ने शेयर करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। आप ने कहा है कि ये बीजेपी का घिनौना चेहरा है।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: April 26, 2024 19:10 IST
दिल्ली एमसीडी में बीजेपी पार्षदों ने हरियाणवी गाने पर डांस किया। वीडियो वायरल हो गया।
Advertisement

देश में लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की वोटिंग के बीच बीजेपी पार्षदों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिल्ली एमसीडी में बीजेपी के पार्षद सदन के अंदर हरियाणवी गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं। वीडियो में महिला पार्षद तो बेंच पर चढ़-चढ़कर नाचती दिख रही हैं। बीजेपी पार्षद जिस गाने पर थिरक रहे हैं वह बीजेपी का ही थीम सॉन्ग है जो लोकसभा चुनाव में 400 पार के नारे के साथ रिलीज किया गया था।

क्या हुआ सदन में?

बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली नगर निगम की एक बैठक थी जिसमें बीजेपी और आप दोनों के पार्षद सदन में पहुंचे थे, लेकिन बैठक के दौरान मेयर चुनाव नहीं हो पाने को लेकर बीजेपी और आप के पार्षद आमने-सामने आ गए। काफी देर तक यह हंगामा चलता रहा। इस हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया। इसके बाद आप के पार्षद तो सदन से बाहर चले गए, जिसके बाद बीजेपी पार्षदों ने पार्टी के थीम सॉन्ग को लगाकर सदन में डांस करना शुरू कर दिया।

Advertisement

AAP ने साधा निशाना

आम आदमी पार्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है। आप के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "लोकतंत्र और संविधान की हत्या कर BJP ने मनाया जश्न!!BJP पार्षदों ने दलित के बेटे को Mayor बनने से रोकने के बाद MCD सदन में नाचना शुरू कर दिया। BJP का घिनौना चेहरा आज फिर देश ने देखा।" आप नेता संजय सिंह ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है।

मेयर चुनाव को लेकर आमने-सामने है बीजेपी और आप

बता दें कि दिल्ली में मेयर के चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने हैं। 25 अप्रैल को दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के सक्सेना ने एमसीडी के महापौर चुनाव के संचालन के लिए एक पीठासीन अधिकारी नियुक्त करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद 26 अप्रैल को मेयर और डिप्टी मेयर को लेकर होने वाले चुनाव को स्थगित कर दिया गया। इसके बाद से ही आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर चुनाव को जानबूझकर स्थगित करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया। इस बार मेयर पद के लिए सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Aam Aadmi PartyBJPBJP Governmentbjp leader
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।