होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

फिटनेस की जबरदस्त मिसाल बने 56 साल के मेजर प्रसन्ना जोशी, 32 सेकेंड में लगाए 25 पुल अप्स; देखें वायरल वीडियो

56 साल के जनरल मेजर प्रसन्ना जोशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रसन्ना जोशी एक जिम के अंदर पुल अप लगाते दिख रहे हैं।
Written by: ट्रेंडिंग न्‍यूज टीम | Edited By: kapiltiwari
Updated: July 02, 2024 17:16 IST
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक मेजर ने फिटनेस का जबरदस्त उदाह पेश किया है।
Advertisement

वैसे तो सेना के एक जवान की फिटनेस के आगे कोई टिक नहीं सकता, लेकिन 56 साल के जनरल मेजर प्रसन्ना जोशी ने भी यह साबित करके दिखाया है कि फिटनेस के मामले में वह भी किसी से कम नहीं हैं। दरअसल, प्रसन्ना जोशी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह एक जिम के अंदर नॉनस्टॉप 25 पुल अप्स लगा रहे हैं। उन्होंने 25 पुल अप लगाने का काम सिर्फ 32 सेकेंड में किया है। उनका वीडियो इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर रहा है।

जिम के अंदर का वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रसन्ना जोशी ने अपनी फिटनेस क्षमता से हर किसी को हैरान कर दिया है। प्रसन्ना वायरल वीडियो में वर्दी पहने हुए ही पुल अप्स लगाना शुरू कर देते हैं। वायरल वीडियो एक जिम के अंदर का है जहां और भी युवा नजर आ रहे हैं। मेजर साहब ने उन सभी को हैरान कर दिया है। वीडियो में सभी लोग मेजर साहब के पुल अप्स को काउंट कर रहे हैं और उन्हें ज्यादा करने के लिए प्ररित करते दिख रहे हैं।

Advertisement

सेना के लेफ्टिनेंट ने शेयर किया वीडियो

जनरल मेजर के वीडियो को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। ट्विटर पर यह वीडियो लेफ्टिनेंट कर्नल जेएस सोढ़ी ने पोस्ट किया है। उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, "भारतीय सेना के मेजर जनरल प्रसन्ना जोशी की शारीरिक फिटनेस को सलाम और सम्मान। कोई आश्चर्य नहीं कि अक्टूबर 2022 में जर्मन प्रकाशन स्टेटिस्टा द्वारा भारतीय सेना को दुनिया की सबसे बेहतरीन लड़ाकू सेना का दर्जा दिया गया है। भारतीय सेना पर गर्व है। जय हिंद।"

वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

वायरल वीडियो को ट्विटर पर अब तक 14,05,000 से अधिक लोगों ने देख लिया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "25 पुल अप्स करने के बाद भी उनकी शर्ट बिल्कुल वैसी ही है जैसे वह पार्क में टहल रहे हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "बहुत सुंदर! असली फिटनेस यही दिखती है। असली नायकों को सलाम।"

Advertisement

Advertisement
Tags :
men fashion trendsocial media trendtrendingtrending enwstrending videos
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement