scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Telangana: तेलंगाना बीजेपी चीफ के बेटे ने सरेआम छात्र के साथ की मारपीट, कैमरे में कैद हुई घटना

भाजपा नेता ने मीडिया से कहा, “चूंकि मेरे बेटे ने गलती की है, मैं उसे पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने के लिए कहूंगा। अगर कानूनन जरूरत पड़ी तो मैं उसे जेल भेजूंगा।'
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
January 24, 2023 17:36 IST
telangana  तेलंगाना बीजेपी चीफ के बेटे ने सरेआम छात्र के साथ की मारपीट  कैमरे में कैद हुई घटना
तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार। (Photo Source: Facebook/bandisanjaykumar)
Advertisement

Telangana News: तेलंगाना की डुंडीगल पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और करीमनगर के सांसद बंदी संजय कुमार के बेटे बंदी भागीरथ के खिलाफ साथी छात्र को कथित तौर पर एक के बाद एक कई थप्पड़ मारने का केस दर्ज किया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। भाजपा नेता ने कहा कि राज्य सरकार राजनीतिक बदले की भावना से उनके बेटे को फंसा रही है। उन्होंने सीएम से सीधे उनका सामना करने और बच्चों को राजनीति में नहीं घसीटने को कहा।

वायरल वीडियो में पीड़ित ने भी अपनी गलती स्वीकार की है

वायरल वीडियो में महिंद्रा यूनिवर्सिटी का छात्र भागीरथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते और साथी छात्र श्रीराम को थप्पड़ मारते दिख रहा है। हालांकि, पीड़ित छात्र श्रीराम ने एक अन्य वीडियो में स्वीकार किया है कि उसने भागीरथ के दोस्त की बहन को संदेश भेजा था और उसको कॉल कर रहा था। घटना दो महीने पुरानी बताई जा रही है। वीडियो अब सामने आया है।

Advertisement

पुलिस ने आईपीसी की धारा 34, 341, 323, 504, 506 के तहत केस दर्ज किया

बाद में मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने स्वीकारा और कहा कि बेटे की हरकत भी गलत है। हालांकि उन्होंने कहा कि बेटे भगीरथ ने ऐसा साथी छात्रा की इज्जत बचाने के लिए ऐसा किया। उन्होंने यह भी कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वे अपने बेटे को जेल भेजने को भी तैयार हैं। पुलिस ने विश्वविद्यालय के अधिकारियों की शिकायत पर आईपीसी की धारा 34 के साथ धारा 341, 323, 504, 506 के तहत केस दर्ज किया है।

भाजपा नेता ने सीएम के चंद्रशेखर राव की आलोचना की

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने इस कदम को 'बदले की राजनीति' करार देते हुए मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव की आलोचना की। कहा कि यह निंदनीय है कि सत्ताधारी पार्टी उनके बेटे को ऐसे मामलों में फंसाने का सहारा ले रही है, क्योंकि वे राजनीतिक रूप से भाजपा का मुकाबला करने में असमर्थ हैं। अपने बेटे द्वारा साथी छात्र की पिटाई के वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय ने कहा कि पुराने वीडियो को उनके बेटे के खिलाफ गैर-जमानती धाराओं के तहत पुलिस मामलों में फंसाने के लिए लाया गया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो