scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पत्नी ने कहा- मैं थकी हुई हूं शारीरिक संबंध नहीं बना सकती, इतना सुनते ही पति ने जो किया वह माफी के लायक नहीं है

पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो पति आगबबूला हो गया। इसके बाद उसने जो किया वह शर्मनाक है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: June 04, 2023 14:10 IST
पत्नी ने कहा  मैं थकी हुई हूं शारीरिक संबंध नहीं बना सकती  इतना सुनते ही पति ने जो किया वह माफी के लायक नहीं है
प्रतीकात्मक फोटो (Jansatta)
Advertisement

हैदराबाद से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती थी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

असल में हैदराबाद रहने वाले आऱोपी को उसकी पत्नी की मौत के लगभग 10 दिन बाद गिरफ्तार किया गया। पुलिस की जांच में यह सामने आया कि उसने ही महिला की हत्या की थी। आरोपी का नाम जटावत तरुण है। उसकी उम्र 24 साल है। उसने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने 20 मई को अपनी पत्नी झांसी की गला घोंटकर हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था।

Advertisement

तरुण और झांसी की शादी तीन साल पहले हुई थी। दोनों मूल रूप से तेलंगाना के नागरकुरनूल जिले के रहने वाले हैं है। उनका तीन साल का एक बेटा और एक महीने की बेटी है। नौकरी की तलाश में वे हैदराबाद चले गए थे। वे सैदाबाद के पास खाजा बाग में रह रहे थे।

इस मामले में सैदाबाद स्टेशन के ऑफिसर सुब्बा रामी रेड्डी ने कहा कि शुरूआत में महिला की मौत को आत्महत्या माना जा रहा था मगर पूछताछ के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया। एसएसओ का कहना है कि महिला की मौत के समय आरोपी उसके साथ कमरे में था।

महिला के पिता ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस ने आगे कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा हुआ। इसी आधार पर जब हमने आरोपी पति से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने कहा कि उकसाने के कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। असल में झांसी के माता-पिता ने उसकी मौत पर आशंका जताई थी। झांसी के पिता नेनावत रेकिया ने मामले में शिकायत दर्ज कराई थी।

Advertisement

पुलिस के अनुसार, तरुण ने शुरू में नहीं बताया था कि पूरा मामला क्या था। बाद में जब पूछताछ हुई तो उसने खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाना चाहता था, लेकिन झांसी ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह थकी हुई है। जब उसने उसके साथ जबरदस्ती की तो वह चिल्लाई और उसे धक्का दे दिया। इसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर उसका गला दबा दिया और वह बेहोश होकर गिर पड़ी।

Advertisement

हालांकि झांसी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तरुण ने अपने रिश्तेदारों को बताया था कि उसकी पत्नी की मौत नेचुरल हुई थी। पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी मौत दम घुटने से हुई थी। इसके बाद ही तरुण को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो