scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय को पुलिस ने देर रात घर से उठाया, जेपी नड्डा ने किया पार्टी प्रमुख को कॉल

तेलंगाना बीजेपी चीफ को ऐसे समय में हिरासत में लिया गया है जब 8 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के दौरे पर पहुंचने वाले हैं
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: shruti srivastava
Updated: April 05, 2023 11:41 IST
तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय को पुलिस ने देर रात घर से उठाया  जेपी नड्डा ने किया पार्टी प्रमुख को कॉल
तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय (Source- ANI)
Advertisement

तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य के दौरे से पहले कल देर रात को उनके आवास से हिरासत में ले लिया गया। पुलिस की एक टीम सांसद के करीमनगर स्थित आवास पर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस टीम पहुंची और बंदी संजय को गाड़ी में बैठाकर ले आई।

भाजपा कार्यकर्ताओं का पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन

भाजपा कार्यकर्ताओं ने नलगोंडा जिले के बोम्मला रामाराम पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जहां बंदी संजय को पुलिस ने हिरासत में लिया था। वकील और भाजपा प्रवक्ता रचना रेड्डी ने बताया कि बीजेपी राज्य महासचिव बंगारू श्रुति ने राज्य भाजपा अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय की हिरासत को लेकर हाई कोर्ट में एक बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की है। वहीं, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के हैदराबाद प्रमुख रामचंदर राव से बात की और भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख बंदी संजय की गिरफ्तारी के बारे में पूछताछ की।

Advertisement

सड़कों पर उतरे समर्थक

तेलंगाना पुलिस ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को कल देर रात हिरासत में ले लिया, जिसके बाद उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए और पुलिस का विरोध करने लगे। वहीं, बीजेपी ने आरोप लगाया कि प्रदेश अध्यक्ष ने पेपर लीक मामले में बीआरएस सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। पुलिस ने इसी सिलसिले में उन्हें हिरासत में लिया है। हालांकि इसको लेकर अभी पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

भाजपा की विरोध करने की योजना

वहीं, बंदी संजय की गिरफ्तारी के बाद अब भाजपा राज्यभर में विरोध करने की योजना बना रही है। न्यूज एजेंसी को मामले पर जानकारी देते हुए बीजेपी के प्रदेश महासचिव प्रमेंद्र रेड्डी ने बताया कि पुलिस ने प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को करीमनगर स्थित उनके आवास से अवैध रूप से गिरफ्तार किया है। यह तेलंगाना में PM मोदी के कार्यक्रम में खलल डालने का प्रयास है। हम भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय की अवैध गिरफ्तारी के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध करने की योजना बना रहे हैं।

प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा, "बंदी संजय को इस समय हिरासत में लेने की क्या जरूरत थी? मामला क्या है और उसे क्यों हिरासत में लिया गया है, इसकी जानकारी हमें किसी ने नहीं दी है। कारण यह है कि वह राज्य सरकार से सवाल पूछ रहे हैं और केसीआर सरकार पीएम मोदी की राज्य की यात्रा को बाधित करने की कोशिश कर रही है।"

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 अप्रैल 2023 को तेलंगाना का दौरा करेंगे, जहां वह सिकंदराबाद से तिरुपति तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का उद्घाटन करने के साथ-साथ कई अन्य विकासात्मक परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो