scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी पर हंगामे के बीच PM मोदी से मिले कांग्रेस सांसद, तेलंगाना अध्यक्ष रेवंत रेड्डी बोले- ये गंभीर मामला, खड़गे से चर्चा के बाद एक्शन

वहीं पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने भुवनगिरी संसदीय क्षेत्र में कई मुद्दों पर चर्चा की।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
Updated: March 25, 2023 11:41 IST
राहुल गांधी पर हंगामे के बीच pm मोदी से मिले कांग्रेस सांसद  तेलंगाना अध्यक्ष रेवंत रेड्डी बोले  ये गंभीर मामला  खड़गे से चर्चा के बाद एक्शन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करते कांग्रेस सांसद कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी (ANI PHOTO)
Advertisement

कांग्रेस सांसद कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी (Congress MP Komatireddy Venkat Reddy) की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मुलाकात के एक दिन बाद तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी (Telangana Congress chief Revanth Reddy) ने शुक्रवार को कहा कि वह इस मामले को गंभीरता से लेंगे और पार्टी अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे के साथ इस पर चर्चा करेंगे।

तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने कहा, "कल जब राज्य कांग्रेस के नेता तेलंगाना राज्य में राहुल गांधी को सूरत की अदालत द्वारा दो साल की सजा सुनाए जाने को लेकर मौन विरोध कर रहे थे, तब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी ने पीएम मोदी से मुलाकात की। यह वास्तव में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, मैं उनके व्यवहार से हैरान था और वह प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) से भी मिले। मैं इसे बहुत गंभीरता से लूंगा और इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे (Congress chief Malikarjun Kharge) के साथ चर्चा करूंगा।"

Advertisement

वहीं इस मुलाकात को लेकर कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मिला। मैंने भुवनगिरी संसदीय क्षेत्र (Bhuvanagiri Parliament Constituency) में कई मुद्दों पर चर्चा की। मैंने एलबी नगर से हयात नगर तक हैदराबाद मेट्रो रेल (Hyderabad Metro Rail) का विस्तार करने का अनुरोध किया है। मैंने समझाया कि इसके लिए उच्च स्तर पर कार्रवाई करने की आवश्यकता है।"

बता दें कि यह घटनाक्रम ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आपराधिक मानहानि मामले में सूरत की एक अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया।

Advertisement

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म होने के बाद कांग्रेस पार्टी देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। केरल के कई हिस्सों में शुक्रवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। केरल में कांग्रेस कार्यकर्ता राजभवन तक मार्च कर रहे थे। वहीं कांग्रेस पार्टी ने इस फैसले को लोकतंत्र की हत्या करार दिया और कहा कि केंद्र सरकार तानाशाही कर रही है। जबकि बीजेपी ने कहा कि कानून के हिसाब से देश चलेगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो