होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'Melodi' Moment: कौन सा फोन चलाती हैं इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी, PM मोदी संग वायरल हैं फोटो-वीडियो

Italy PM Giorgia Meloni takes selfie with pm modi: क्या आपको पता है कि इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने किस फोन से पीएम मोदी के साथ सेल्फी ली?
Written by: Naina Gupta
Updated: June 15, 2024 14:41 IST
इटली की पीएम ने किस फोन से ली पीएम मोदी के साथ सेल्फी?
Advertisement

Italy PM Giorgia Meloni takes selfie with pm modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी G-7 शिखर सम्मेलन से वापस आ गए हैं। इटली में आयोजित हुए G-7 समिट में पीएम मोदी समेत दुनियाभर के नेता शामिल हुए। लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद यह उनकी पहली विदेश यात्रा भी थी। इस दौरान पीएम ने ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी समेत कई नेताओं से मुलाकात की। इटली की पीएम मेलोनी ने उनके साथ सेल्फी भी ली और एक शॉर्ट वीडियो भी सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया।

लेकिन क्या आपको पता है कि इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने जो सेल्फी भारत के पीएम मोदी के साथ ली है वो किस फोन से ली गई है? दिसंबर 2023 में COP28 के दौरान भी जॉर्जिया और पीएम मोदी की सेल्फी वायरल हो गई थी। मेलोना का फोन और फोन कवर दोनों ही काफी चर्चा में रहे थे। आज हम आपको बताएंगे कि मेलोनी ने किस फोन से सेल्फी ली है।

Advertisement

Google ने 14000 रुपये सस्ता कर दिया 256GB स्टोरेज वाला Pixel 8 स्मार्टफोन, मिल रहा 8000 कैशबैक

इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी भी दुनिया की अधिकतर हस्तियों की तरह सबसे सिक्यॉर ऐप्पल आईफोन का इस्तेमाल करती हैं। फोटो में दिख रहे फोन को देखें तो जॉर्जिया के हाथों में iPhone 15 Pro Max डिवाइस है। भारत में इस हैंडसे की शुरुआती कीमत 1,59,900 रुपये से शुरू होती है।

Advertisement

ना केवल फोन बल्कि जॉर्जिया मेलोनी का फोन कवर भी काफी खास है। उनके फोन कवर पर लिखा हुआ है, 'affirmations for anxiety'। इस एक लाइन से व्यक्ति को खुद की वैल्यू समझने और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जरूरी विश्वास को प्रापत करने की ताकत मिलती है।

G7 समिट से पीएम मोदी के साथ सेल्फी पोस्ट करने के बाद इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी X (Twitter) पर ट्रेंड कर रही हैं। हैशटैग #Melodi टॉप ट्रेंड में है और X पर दुनियाभर के यूजर्स की तरफ से सेल्फी पर रिएक्शन आ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
G7italyPM Narendra Modi‪iPhone‬‬
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement