scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Vivo Y36t स्मार्टफोन की बाजार में एंट्री, इसमें है 6GB रैम और 5000mAh बैटरी

Vivo Y36t Launched: वीवो वाई36टी स्मार्टफोन को मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर, 13 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
May 24, 2024 10:48 IST
vivo y36t स्मार्टफोन की बाजार में एंट्री  इसमें है 6gb रैम और 5000mah बैटरी
Vivo Y36t Launch: वीवो वाई36टी स्मार्टफोन लॉन्च
Advertisement

Vivo Y36t Launched: वीवो ने चीन में अपनी Y-Series का लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। वीवो वाई36टी कंपनी का नया हैंडसेट है और बजट रेंज में आता है। Vivo Y36t में 6GB रैम, 5000mAh बैटरी और 13 मेगापिक्सल रियर कैमरे जैसे फीचर्स दिए गए हैं। लेटेस्ट Vivo Smartphone में क्या-कुछ है खास, जानें नए फोन की कीमत व फीचर्स के बारे में…

Advertisement

Vivo Y36t Price

Vivo Y36t स्मार्टफोन को चीन की ई-कॉमर्स वेबसाइट Jingdong पर लिस्ट किया गया है। वीवो के इस फोन को लिमिटेड पीरियड डिस्काउंट के बाद 749 युआन में चीन में उपलब्ध कराया गया है। इसके बाद फोन की कीमत 799 युआन होगी।

Advertisement

AC चलाते हैं और बढ़ते बिजली बिल से परेशान हैं? इन 5 टिप्स से कम हो जाएगा खर्च, हर महीने होगी हजारों की बचत

Vivo Y36t Specifications

वीवो वाई36टी स्मार्टफोन को स्पेस ब्लैक और सैफायर ग्रीन कलर में उपलब्ध कराया गया है। इस हैंडसेट में 6.56 इंच LCD वाटरड्रॉप स्क्रीन दी गई है जिसका रेजॉलूशन (1612 x 720 पिक्सल) है। स्क्रीन 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है।

वीवो के इस हैंडसेट में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया गया है। डिवाइस में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Advertisement

एक प्लान में चलेगा 5 लोगों का मोबाइल खर्च, एयरटेल के फैमिली प्लान में Prime Video, Netflix और Hotstar फ्री

Advertisement

डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए 4x डिजिटल ज़ूम के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP54 रेटिंग मिलती है। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 14 बेस्ड OriginOS 4 के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो