scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

5000mAh बैटरी वाले Tecno Pop 8 स्मार्टफोन की बाजार में एंट्री, 900 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम

Tecno Pop 8 Launched: टेक्नो पॉप 8 स्मार्टफोन को 6.6 इंच एचडी+ डिस्प्ले और 13 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ उपलब्ध कराया गया है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: October 31, 2023 15:41 IST
5000mah बैटरी वाले tecno pop 8 स्मार्टफोन की बाजार में एंट्री  900 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम
टेक्नो पॉप 8 स्मार्टफोन लॉन्च
Advertisement

Tecno Pop 8 Launched: टेक्नो ने अपनी Pop Series का लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में आखिरकार लॉन्च कर दिया है। Tecno Pop 8 कंपनी का नया फोन है। Tecno के इस लेटेस्ट हैंडसेट में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन, 8 जीबी तक रैम सपोर्ट और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज जैसे फीचर्स मिलते हैं। टेक्नो पॉप 8 में 5000mAh की बैटरी दी गई है। आपको बताते हैं नए टेक्नो स्मार्टफोन की कीमत व फीचर्स के बारे में विस्तार से…

Advertisement

Tecno Pop 8 स्पेसिफिकेशन्स

लिस्टिंग के मुताबिक, टेक्नो पॉप 8 स्मार्टफोन में 6.6 इंच एचडी+ (720 x 1,612 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। डिस्प्ले पर बीच में एक होल पंच कटआउट है जिस पर सेल्फी कैमरा दिया गया है। टेक्नो का यह स्मार्टफोन Android T-Go Edition पर चलता है। स्मार्टफोन में Unoisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। Tecno Pop 8 में 4GB तक रैम दी गई है। टेक्नो के Extended RAM फीचर के जरिए फोन में स्टोरेज का इस्तेमाल करके 8 जीबी तक रैम को वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

Advertisement

टेक्नो पॉप 8 में फोटोग्राफी के लिए AI-डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह स्मार्टफोन डुअल फ्लैश के साथ आता है। रियर पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस हैंडसेट में डुअल फ्रंट फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

Tecno Pop 8 में सिक्यॉरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। हैंडसेट में DTS सपोर्ट के साथ स्टीरियो डु्अल स्पीकर्स भी मौजूद हैं। कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो Tecno Pop 8 में GPS, वाई-फाई, FM रेडियो, ब्लूटूथ और OTG जैसे फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है। हैंडसेट को लेकर कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में 900 घंटे से ज्यादा का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा। हैंडसेट का डाइमेंशन 163.69x75.6x8.55mm है।

Advertisement

Tecno Pop 8 कीमत

टेक्नो की ऑफिशियल वेबसाइट पर अभी टेक्नो पॉप 8 की कीमत व उपलब्धता का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन हैंडसेट को बजट दाम में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। यह फोन गोल्ड, ब्लैक, व्हाइट और मैजिक स्किन कलर में आता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो