scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जियो ने मचाया बवाल! महंगे कर दिए मोबाइल प्लान, 45 करोड़ से ज्यादा यूजर्स पर महंगाई की मार

Reliance Jio Tariff Hikes: रिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। चेक करें नए प्लान का क्या है दाम....
Written by: Naina Gupta
Updated: June 28, 2024 11:01 IST
जियो ने मचाया बवाल  महंगे कर दिए मोबाइल प्लान  45 करोड़ से ज्यादा यूजर्स पर महंगाई की मार
Reliance Jio tariff hikes: रिलायंस जियो ने अपने टैरिफ के दाम बढ़ा दिए हैं।
Advertisement

Jio Tariff hikes: रिलायंस जियो ने अपने टैरिफ महंगे कर दिए हैं। किफायती रिचार्ज प्लान ऑफर करने वाली जियो के प्लान अब पहले से ज्यादा कीमत पर मिलेंगे। मुकेश अंबानी के मालिकाना हक वाली टेलिकॉम कंपनी ने अपने 45 करोड़ से ज्यादा मोबाइल फोन यूजर्स को महंगाई का बड़ा झटका दे दिया है। नए जियो प्लान 3 जुलाई, 2024 से रिचार्ज के ललिए उपलब्ध होंगे। अब जियो के सबसे सस्ते 155 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़कर 189 रुपये होगी यानी 22 फीसदी की बढ़ोतरी इस प्लान में की गई है।

Advertisement

सबसे खास बात रही कि जियो ने भारती एयरटेल से पहले अपने टैरिफ महंगे होने की जानकारी दी है। टेलिकॉम कंपनी ने कुल 19 प्लान के दाम बढ़ाए हैं जिनमें से 17 प्रीपेड और दो पोस्टपेड प्लान हैं। हम आपको बता रहे हैं कि कौन सा प्लान कितना महंगा हुआ है। जानें नए जियो प्लान्स (Jio plans) के बारे में…

Advertisement

Reliance Jio के बाद Airtel ने दिया बड़ा झटका, 21 प्रतिशत तक महंगे हो गए प्रीपेड-पोस्टपेड प्लान

Reliance Jio New Recharge Plans

रिलायंस जियो के 155 रुपये वाले बेस प्लान को महंगा कर दिया गया है। यह प्लान 3 जुलाई से 189 रुपये में उपलब्ध होगा। इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

वहीं 209 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की कीमत 249 रुपये है और इसकी वैलिडिटी भी 28 दिन है। ग्राहकों को इस प्लान में पहले वाले ही डेटा बेनिफिट मिलते रहेंगे।

Advertisement

बात करें 239 रुपये वाले प्लान की तो इसकी कीमत 299 रुपये कर दी गई है। यह प्लान भी 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। बता दें कि जियो के इस पैक में अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जाता है।

Advertisement

1 साल की वैलिडिटी वाला 1599 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के लिए अब ग्राहकों को 1899 रुपये देने होंगे। बता दें कि इस प्लान में कुल 24GB डेटा मिलता है।

Jio New Plans

गौर करने वाली बात है कि जियो अब सिर्फ उन प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करेगी जिनमें 2GB या इससे ज्यादा डेटा हर दिन ऑफर किया जाता है। जैसा कि हमने बताया कि जियो के नए प्लान 3 जुलाई 2024 से लागू होंगे। जियो ने नई सर्विसेज भी लॉन्च की हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो