scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Reliance Jio का धमाका ऑफर! नए प्लान में Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar जैसे 15 OTT का सब्सक्रिप्शन फ्री, अनलिमिटेड डेटा

Reliance Jio Ultimate Streaming OTT Bundle Plan: जियो के लेटेस्ट अनलिमिटेड ब्रॉडैंड प्लान को जियो फाइबर, जियो एयरफाइबर यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है। इसमें Netflix Basic, Prime Video Lite और JioCinema Premium Subscription फ्री मिलता है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 13, 2024 10:06 IST
reliance jio का धमाका ऑफर  नए प्लान में netflix  prime video  disney  hotstar जैसे 15 ott का सब्सक्रिप्शन फ्री  अनलिमिटेड डेटा
Reliance Jio Plan: रिलायंस जियो ने 15 OTT ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर वाला नया प्लान पेश किया है।
Advertisement

Reliance Jio 888 Rs Postpaid OTT Bundle Plan: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को एक नया सरप्राइज दे दिया है। जी हां, देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी ने जियो का नया पोस्टपेड OTT बंडल प्लान पेश किया है। खासतौर पर स्ट्रीमिंग के शौकीन यूजर्स के लिए लॉन्च हुए जियो के इस प्रीपेड पैक में ग्राहकों को 15 प्रीमियम OTT का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। नए Reliance Jio Plan की कीमत 888 रुपये है। आपको बताते हैं इस प्लान में क्या-कुछ फायदे ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। यह प्लान कंपनी ने जियो एयरफाइबर और जियो फाइबर सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किया है। नए पोस्टपेड प्लान में जियो 30Mbps तक की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है।

Advertisement

जियो इस प्लान को अनलिमिटेड प्लान कह रही है लेकिन बता दें कि Jio AirFiber पर डेटा लिमिट 1000 जीबी तक है। जबकि जियोफाइबर पर 3300 जीबी तक डेटा मिलता है।

Advertisement

Aadhaar News: इस तारीख तक फ्री अपडेट करें आधार कार्ड, नहीं लगेगा कोई चार्ज, जान लें डेडलाइन

800 से ज्यादा टीवी चैनल का मुफ्त एक्सेस

बता दें कि फिलहाल OTT प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर करने वाला यह सबसे किफायती प्लान में से एक है। मौजूदा प्रीपेड यूजर्स इस प्लान को आसानी से ले सकते हैं। इस प्लान में 800 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल का भी एक्सेस मिलता है। बता दें कि अगर आप इन OTT प्लेटफॉर्म का अलग से सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो जियो के अल्टीमेट स्ट्रीमिंग प्लान से कहीं ज्यादा महंगा पड़ेगा।

इस प्लान में कंपनी ‘IPL Dhan Dhana Dhan’ वाउचर भी ऑफर कर रही है जिसकी वैलिडिटी 50 दिन है। इस वाउचर के साथ नए और मौजूदा यूजर्स को 50 दिन के लिए फ्री इंटरनेट मिलेगा। यूजर्स इस ऑफर का लाभ 31 दिन तक ले सकते हैं। जियोफाइबर हो या एयरफाइबर ग्राहक अपने जियो होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 50-दिन का डिस्काउंट क्रेडिट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं। 31 मई 2024 तक उपलब्ध जियो डीडीडी ऑफर विशेष रूप से टी20 सीजन के लिए लॉन्च किया गया है।

Advertisement

reliance jio recharge plan

जिन यूजर्स को फास्ट इंटरनेट स्पीड चाहिए वो जियो का 1499 रुपये प्रतिमाह वाला प्लान भी ले सकते हैं। इस प्लान में 300Mbps की डाउनलोड स्पीड के साथ 888 रुपये वाले ही सारे फायदे मिलते हैं।

Advertisement

जियो का लेटेस्ट पोस्टपेड ब्रॉडबैंड प्लान जियो फाइबर और जियो एयरफाइबर यूजर्स के लिए एक कॉम्प्रिहेंसिव बंडल के तौर पर है। यानी अगर आपके पास जियोफाइबर और जियो एयरफाइबर दोनों हैं तो आपको दो बार इसे सब्सक्राइब करना होगा।

जियो के अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान में ऑफर किए जाने वाले OTT subscriptions
Netflix (Basic)
Prime Video (Lite)
JioCinema Premium
Disney+ Hotstar
Sony Liv
Zee5
Sun NXT
Hoichoi
Discovery+
ALTBalaji
Eros Now
Lionsgate Play
ShemarooMe
DocuBay
EPICON
ETV Win (Via JioTv+)

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो