scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रिलायंस जियो का सबसे नया प्लान, 1 साल तक रिचार्ज की छुट्टी! 912GB से भी ज्यादा डेटा, फ्री OTT सब्सक्रिप्शन और वॉइस कॉल

Reliance Jio 3333 rupees plan: रिलायंस जियो के 3333 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जाता है।
Written by: बिजनेस डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 21, 2024 15:21 IST
रिलायंस जियो का सबसे नया प्लान  1 साल तक रिचार्ज की छुट्टी  912gb से भी ज्यादा डेटा  फ्री ott सब्सक्रिप्शन और वॉइस कॉल
Reliance Jio 3333 rupees plan: रिलायंस जियो के 3333 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 1 साल है।
Advertisement

Reliance Jio 3333 rupees Latest Prepaid Recharge: कुछ साल पहले की बात है जब देश में सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों की बात होती थी तो लोग झट से एयरटेल (Airtel), वोडाफोन (Vodafone), आइडिया (Idea) का नाम लेते थे। तभी अगस्त 2016 में कमर्शियल तौर पर लॉन्च हुई मुकेश अंबानी के मालिकाना हक वाली रिलायंस जियो। Jio के मार्केट में आते ही टेलिकॉम इंडस्ट्री में तहलका मच गया। रिलायंस जियो ने बेहद सस्ते दाम पर डेटा और वॉइस कॉलिंग वाले कॉम्बो रिचार्ज प्लान ऑफर किए जिससे एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया जैसी स्थापित कंपनियों के ग्राहक तेजी से जियो की तरफ आकर्षित हुए। यूजर बेस के हिसाब से जियो अब देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग कीमत वाले कई प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं।

Advertisement

जियो ने हाल ही में 3333 रुपये वाला जियो प्लान लॉन्च किया है। जियो के इस प्लान में 900GB से ज्यादा डेटा मिलता है। इसके अलावा OTT App Fancode का एक्सेस भी इस प्लान को रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को ऑफर किया जाता है। जानें जियो के इस सबसे लेटेस्ट प्लान के बारे में विस्तार से…

Advertisement

Vivo Y200 GT, Vivo Y200t, Vivo Y200: 50MP डुअल कैमरे वाले तीन नए वीवो फोन्स की बाजार में एंट्री, मिलेगी 6000mAh की बड़ी बैटरी

3333 रुपये वाला रिलायंस जियो प्लान

रिलायंस जियो के 3,333 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 1 साल यानी पूरे 365 दिन है। जियो के इस रिचार्ज पैक में 2.5 जीबी डेली डेटा हर दिन मिलता है। यानी ग्राहक कुल 912.5 जीबी डेटा खर्च कर सकते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

Reliance Jio के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल ऑफर की जाती है यानी देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है। ग्राहकों को इस प्लान में 100 SMS हर दिन मिलते हैं।

Advertisement

इंतजार खत्म! 108MP कैमरा, 256GB स्टोरेज वाले Infinix GT 20 Pro की भारत में एंट्री, कम दाम में तगड़े फीचर्स

Advertisement

रिलायंस जियो ग्राहकों को इस प्लान में Fancode OTT का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा JioCinema, JioTV और JioCloud का भी सब्सक्रिप्शन इस प्लान में फ्री है। ग्राहक JioTV Mobile ऐप के जरिए Fancode का मुफ्त सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।

जियो के इस प्लान में कई अतिरिक्त बेनिफिट भी मिलते हैं। अगर यूजर्स 5G नेटवर्क पर हैं तो अनलिमिटेड 5G डेटा इस प्लान के साथ ऑफर किया जाता है।

गौर करने वाली बात है कि जियो के इस प्लान में JioCinema Premium सब्सकिप्शन नहीं मिलता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो