scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Redmi A3x स्मार्टफोन से उठा पर्दा, 5000mAh बैटरी और ऐंड्रॉयड 14, कम दाम में धांसू फीचर्स

Redmi A3x launched: रेडमी ए3एक्स स्मार्टफोन को 5000mAh बैटरी और ऐंड्रॉयड 14 जैसे फीचर्स के साथ उपलब्ध कराया गया है। जानें दाम व सारे फीचर्स...
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 27, 2024 11:30 IST
redmi a3x स्मार्टफोन से उठा पर्दा  5000mah बैटरी और ऐंड्रॉयड 14  कम दाम में धांसू फीचर्स
Redmi A3x Launch: रेडमी ए3एक्स स्मार्टफोन लॉन्च
Advertisement

Redmi A3x launched: रेडमी ने पाकिस्तान में अपनी A-Series का नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। रेडमी ए3एक्स कंपनी का नया हैंडसेट है। और Unisoc T603 मोबाइल प्रोसेसर, 3GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ उपलब्ध कराया गया है। Redmi A3x में 6.71 इंच स्क्रीन है जो 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी, ऐंड्रॉयड 14 और 64GB स्टोरेज जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जानें रेडमी ए3एक्स की कीमत व फीचर्स के बारे में विस्तार से…

Advertisement

Redmi A3x price

रेडमी ए3एक्स को 3 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट के साथ 18,999 PKR (करीब 5,700 रुपये) की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। फोन को कंपनी के ऑनलाइन स्टोर और दूसरी ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिए पाकिस्तान में खरीदा जा सकता है।

Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल फाइनल मैच, यहां देखें फ्री लाइव स्ट्रीमिंग

Redmi A3x में ऑरोरा ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और मूनलाइट व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। शाओेमी के इस फोन को भारत सहित दूसरे बाजारों में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।

Redmi A3x Specifications

रेडमी ए3एक्स स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 14 बेस्ड MIUI 14 के साथ आता है। हैंडसेट में 6.71 इंच एलसीडी स्क्रीन दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है और प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। कंपनी ने डिवाइस में Unisoc T603 चिपसेट और 3 जीबी रैम मिलता है। रेडमी ए3एक्स में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जिसे 1 टीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

Advertisement

Portbale vs Split AC: कौन सा एसी आपके लिए है बेस्ट? पोर्टेबल या स्पिलिट, किसे खरीदना फायदे का सौदा? हर कन्फ्यूजन करें दूर

Advertisement

Redmi A3x में रियर पर 8 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है। फोन में एक सेकेंडरी सेंसर भी है। हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। डिवाइस में आगे की तरफ डिस्प्ले पर एक वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच भी है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.4, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W चार्जिंग सपोर्ट करती है। डिवाइस का डाइमेंशन 168.3x76.3x8.3mm और वजन 199 ग्राम है। सिक्यॉरिटी के लिए हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो