scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Panchayat 3: प्राइम वीडियो पर ऐसे फ्री में देख सकते हैं फुलेरा गांव की 'पंचायत' का सीजन 3, जानें क्या है तरीका

Prime Video Panchayat Season 3 Release on 28 May: वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3' को ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर 28 मई को रिलीज किया जाएगा।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 03, 2024 14:08 IST
panchayat 3  प्राइम वीडियो पर ऐसे फ्री में देख सकते हैं फुलेरा गांव की  पंचायत  का सीजन 3  जानें क्या है तरीका
Prime Video Panchayat Season 3: प्राइम वीडियो पर पंचायत सीजन 3 को रिलीज किया जाएगा।
Advertisement

Prime Video Web Series Panchayat season 3 Release: पॉप्युलर वेब सीरीज 'पंचायत' सीजन 3 की रिलाज डेट आखिरकार आ गई है। OTT पर उपलब्ध सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक 'पंचायत' के सीजन 3 का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। 28 मई को इस वेब सीरीज को Prime Video पर रिलीज किया जाएगा। यानी आप एक बार फिर से फुलेरा गांव में होने वाली रोजमर्रा की घटनाओं का मजा ले सकेंगे।

Advertisement

ऐमजॉन ने प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया अकाउंट पर आने वाले 'पंचायत' सीजन 3 की रिलीज डेट का खुलासा किया। इसके साथ ही वेब सीरीज की स्टार कास्ट का खुलासा हो गया है। आपको बताते हैं कि आप किस तरह प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाले इस शो को फ्री में देख सकते हैं। जानिए वो तरीका जिससे आप मुफ्त में Prime Video का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं और बिना कोई अतिरिक्त पैसे दिए नए 'पंचायत' सीजन को फ्री में देख सकते हैं।

Advertisement

यकीन नहीं होगा! 4200 रुपये से भी कम में मिल रहा पर्सनल Portable Mini AC, फिक्स करने की कोई टेंशन नहीं

How to watch Panchayat Season 3 Free

आपको बता दें कि रिलायंस जियो, एयरटेल के कई ऐसे प्लान हैं जिनमें प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Reliance Jio Prepaid, Postpaid Plans

रिलायंस जियो के 699 रुपये और 1499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में Amazon Prime Lite का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस सब्सक्रिप्शन के साथ यूजर्स एचडी क्वॉलिटी में प्राइम वीडियो पर कॉन्टेन्ट देख सकते हैं।

Advertisement

इसके अलावा जियो के 1199 रुपये और 4498 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में भी Prime Video Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Advertisement

Airtel Prepaid, Postpaid Plans

वहीं एयरटेल के 499 रुपये, 599 रुपये, 999 रुपये और 1199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में ऐमजॉन प्राइम वीडियो का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

एयरटेल के पास 699 रुपये और 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान भी हैं जिनमें ऐमजॉन प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन मुफ्त ऑफर किया जाता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो