scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Jio का बड़ा तोहफा! 3 महीने की वैलिडिटी वाले नए प्लान लॉन्च, Netflix, Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन, 1Gbps स्पीड से दौड़ेगा इंटरनेट

Jio AirFiber launches new 3 month plans: जियो के नए एयरफाइबर प्लान में 1000 Gbps तक इंटरनेट स्पीड ऑफर की जा रही है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क
May 28, 2024 14:05 IST
jio का बड़ा तोहफा  3 महीने की वैलिडिटी वाले नए प्लान लॉन्च  netflix  hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन  1gbps स्पीड से दौड़ेगा इंटरनेट
Jio AirFiber Plans लॉन्च
Advertisement

Jio AirFiber New Plans Launched:रिलायंस जियो ने अपने जियो एयरफाइबर (Jio AirFiber) ग्राहकों के लिए नए प्लान पेश कर दिए हैं। Jio AirFiber 5G Fixed-Wireless Access (FWA) सर्विस के लिए लॉन्च हुए इन नए प्लान के साथ ग्राहकों को ज्यादा अफॉर्डेबल और फ्लेक्सिबल ऑप्शन उपलब्ध कराने का है। इससे पहले जियो एयरफाइबर प्लान 1, 6 और 12 महीने की वैलिडिटी पीरियड के लिए उपलब्ध थे। नए 3 महीने के प्लान के साथ कंपनी का इरादा ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने का है। इन प्लान में 30Mbps से 1Gbps स्पीड के बीच इंटरनेट स्पीड ऑफर की जाती है।

Advertisement

Jio AirFiber quarterly plans

30Mbps स्पीड वाले एंट्री-लेवल प्लान की कीमत 599 रुपये प्रति माह है। इस प्लान में 1000 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा ग्राहकों को इस प्लान में कुल 14OTT प्लेटफॉर्म जैसे Disney+ Hotstar, SonyLIV, ZEE5, JioCinema, SunNXT, Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay, EpicON, and ETV Win (via JioTV+) का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।

Advertisement

Honor 200, Honor 200 Pro: 16GB रैम और 1TB स्टोरेज वाले नए ऑनर स्मार्टफोन्स की बाजार में एंट्री, जानें दाम व सारी खूबियां

इन प्लान में 800 ऑन-डिमांड टीवी चैनल का भी फायदा कंपनी द्वारा ऑफर किया जाता है। ग्राहक चाहें तो 888 रुपये वाला प्लान भी चुन सकते हैं। इस प्लान में भी सारे बेनिफिट्स 599 रुपये वाले ही हैं लेकिन इसमें ग्राहकों को Netflix (basic) और Amazon Prime Lite सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

अगर आप ज्यादा इंटरनेट स्पीड वाला प्लान चाहते हैं तो 2-टियर शहरों में 100Mbps प्लान भी ऑफर किया जा रहा है। 899 रुपये प्रति माह वाले इस प्लान में 30Mbps प्लान जैसे ही OTT बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। 1199 रुपये प्रति माह वाले इस प्लान में नेटफ्लिक्स और Amazon Prime Lite का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Advertisement

1 लाख से कम में बिजनेस! आ गई सिलाई, एम्ब्रॉयडरी और क्लिटिंग वाली ऑटोमैटिक Singer 3-in-1 Sewing मशीन, वाई-फाई के साथ 7 इंच बड़ी डिस्प्ले

Advertisement

Jio AirFiber quarterly plans की बात करें तो ग्राहकों को 1499 रुपये वाले प्लान में 300Mbps इंटरनेट स्पीड ऑफर की जाती है। 2,499 रुपये वाले प्लान में 500Mbps और 3,999 रुपये वाले प्लान में 1Gbps की स्पीड से इंटरनेट ऑफर किया जाता है।

How to get a Jio AirFiber connection

उपलब्धता चेक करें: सबसे पहले यह सुनिश्चित करें कि आपकी लोकेशन पर जियो एयरफाइबर उपलब्ध है या नहीं। जियो की वेबसाइट, MyJio ऐप और कस्टमर केयर पर कॉन्टैक्ट कर इस बारे में जानकारी ली जा सकती है।

बुकिंग प्रोसेस: 60008-60008 पर मिस्ड कॉल डायल करें। आप जियो की वेबसाइट, MyJio App या फिर पास के जियो स्टोर पर भी जा सकते हैं।

रजिस्ट्रेशन: जरूरी पर्सनल और लोकेशन डिटेल देकर आप जियो एयरफाइबर के लिए रजिस्टर कर सकते हैं। अपने एड्रेस पर सर्विस उपलब्ध होने की जानकारी के लिए जियो के कन्फर्मेशन का इंतजार करें।

इंस्टॉलेशन:कन्फर्मेशन के बाद जियो आपकी लोकेशन पर एक जियो एयरफाइबर पैकेज भेजेगा। इसके बाद इंस्टॉलेशन प्रोसेस पूरा करने के लिए एक टेक्निशियन आपकी सुविधा के मुताबिक, लोकेशन पर विजिट करेगा।

3 महीने की वैलिडिटी वाले इन नए प्लान के साथ रिलायंस जियो का इरादा ज्यादा से ज्यादा लोगों तक हाई-स्पीड इंटरनेट पहुंचाने का है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो