scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

धड़ाम से गिरा ऐप्पल आईफोन का दाम! पहली बार इतनी कम कीमत पर मिल रहा iPhone 14 Plus, लिमिटेड पीरियड ऑफर

iPhone 14 Plus Price cut: आईफोन 14 प्लस स्मार्टफोन को 28 व 29 जून को डिस्काउंट ऑफर्स के साथ लिया जा सकता है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: June 28, 2024 16:51 IST
धड़ाम से गिरा ऐप्पल आईफोन का दाम  पहली बार इतनी कम कीमत पर मिल रहा iphone 14 plus  लिमिटेड पीरियड ऑफर
iPhone 14 Plus Price cut: आईफोन 14 प्लस के दाम में कटौती
Advertisement

iPhone 14 Plus Price cut: अगर आप ऐप्पल आईफोन खरीदने के लिए किसी बढ़िया डील का इंतजार कर रहे हैं तो बढ़िया मौका है। iPhone 14 Plus स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर धमाकेदार ऑफर के साथ उपलब्ध कराया गया है। आईफोन 14 प्लस को लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए 55,999 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। 2022 में लॉन्च हुआ ऐप्पल का यह फोन एक बढ़िया ऑप्शन है। आपको बताते हैं Apple iPhone पर मिल रहे डिस्काउंट व फीचर्स के बारे में…

Advertisement

आईफोन 14 प्लस की कीमत कम होने के साथ ही फ्लिपकार्ट पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। चुनिंदा बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स के साथ ऐप्पल आईफोन 14 प्लस पर 4000 रुपये तक डिस्काउंट पाया जा सकता है। इसके बाद आईफोन 14 प्लस का दाम पहली बार 52,000 रुपये से कम हो जाएगा। आपको बता दें कि ऐप्पल आईफोन पर मिल रहा यह ऑफर सिर्फ 28 जून से 29 जून के बीच ही उपलब्ध है।

Advertisement

जियो ने मचाया बवाल! महंगे कर दिए मोबाइल प्लान, 45 करोड़ से ज्यादा यूजर्स पर महंगाई की मार

गौर करने वाली बात है कि आईफोन 14 प्लस के सिर्फ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट पर भी यह ऑफर लागू है। जबकि हैंडसेट के बाकी वेरियंट अभी भी पहले वाले दाम पर ही मिल रहे हैं।

iPhone 14 Plus खरीदने के लिए बेहतर विकल्प है?

अगर आप बड़ी स्क्रीन वाला ऐसा आईफोन चाहते हैं जिसकी बैटरी लाइफ भी शानदार हो और दाम ज्यादा महंगा ना हो तो iPhone 14 Plus एक बढ़िया ऑप्शन है। अभी ऑफर किए जा रहे दाम के लिहाज से देखें तो ऐप्पल का फोन फिलहाल खरीदा जा सकता है।

Advertisement

Oppo Reno 12 5G: 12GB तक रैम और 512GB स्टोरेज वाला धमाकेदार ओप्पो फोन, जानें कीमत व फीचर्स की हर डिटेल

Advertisement

Apple के आईफोन में 6.7 इंच OLED स्क्रीन दी गई है जिस पर एक छोटी नॉच मिलती है। आईफोन 14 प्लस स्मार्टफोन A15 Bionic चिपसेट के साथ आता है और इसमें आसानी से मल्टी-टास्किंग और गेम खेले जा सकते हैं। उम्मीद है कि ऐप्पल के इस हैंडसेट में कम से कम 3 बड़े iOS अपडेट्स मिलेंगे।

बता दें कि ऐप्पल आईफोन 14 प्लस में वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिए गए हैं। इस फोन में Apple iPhone वाले सभी फीचर्स जैसे IP68 रेटिंग, प्रीमियम ग्लास मेटल सैंडविच डिजाइन और लाइटनिंग चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो