scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

चिलचिलाती गर्मी होगी दूर! Godrej के सस्ते हैवी ड्यूटी इनवर्टर AC पर मिल रही जबरदस्त छूट, कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी

Cheapest Split AC in India: ऐमजॉन इंडिया से गोदरेज के इनवर्टर कनवर्टिबल एसी को 30000 रुपये से कम दाम पर लिया जा सकता है। जानें फीचर्स...
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 15, 2024 14:12 IST
चिलचिलाती गर्मी होगी दूर  godrej के सस्ते हैवी ड्यूटी इनवर्टर ac पर मिल रही जबरदस्त छूट  कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी
Cheapest AC Godrej: गोदरेज के सस्ते एसी को ऐमजॉन से छूट पर लिया जा सकता है।
Advertisement

Godrej 1.5 Ton 3 Star, 5-in-1 Convertible Cooling, Inverter Split AC: अगर आप चिलचिलाती गर्मी और लगातार बढ़ते तापमान से परेशान हो गए हैं और राहत पाने के लिए एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे हैं तो बढ़िया मौका है। ऐमजॉन पर बड़े ब्रैंड्स के एसी को बढ़िया डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया गया है। ट्रेंडिंग इनवर्टर कनवर्टिबल एसी को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमजॉन इंडिया से बैंक ऑफर, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के तहत ले सकते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं Godrej 1.5 Ton 3 Star, 5-in-1 Convertible Cooling, Inverter Split AC के बारे में जिसे आप 30000 रुपये से कम दाम में ले सकते हैं। जानें इस एसी की कीमत व फीचर्स के बारे में विस्तार से…

Godrej 1.5 Ton 3 Star, 5-in-1 Convertible Cooling, Inverter Split AC Price

गोदरेज के इस 1.5 टन 3 स्टार 5-इन-1 कनवर्टिबल कूलिंग इनवर्टर स्पिलिट एसी को 30,990 रुपये की कीमत पर ऐमजॉन इंडिया पर लिस्ट किया गया है। ऐमजॉन के इस एसी को 5,165 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इस एयर कंडीशनर को बड़े बैंकों के क्रेडिट कार्ड के साथ 2000 रुपये तक के डिस्काउंट पर लेने का मौका है।

Advertisement

रिलायंस जियो का अनूठा प्लान! 84 दिन तक फ्री Prime Video, Hotstar, Sony LIV और ZEE5, साथ में अनलिमिटेड 5G डेटा और कॉल

अगर आपके पास पुराना एसी है तो आप इस गोदरेज एसी को एक्सचेंज ऑफर में भी ले सकते हैं।

Godrej 1.5 Ton 3 Star, 5-in-1 Convertible Cooling, Inverter Split AC Features

गोदरेज का यह एसी 1.5 टन क्षमता के साथ आता है। 5-in-1 कनवर्टिबल स्पिलिट एसी को इनवर्टर कंप्रेसर के साथ लॉन्च किया गया है और इसमें वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर है जो हीट लोड के हिसाब से पावर एडस्ट कर लेता है।

Advertisement

HMD XR21 Rugged Phone से उठा पर्दा, HMD T21 टैबलेट की भी एंट्री, जानें दाम व फीचर्स

Advertisement

गोदरेज के इस एसी को लेकर दावा है कि यह 111 से 150 स्क्वायर फीट तक के कमरे को आसानी से ठंडा कर सकता है। 3 स्टार रेटिंग के साथ आने वाले इस एसी पर 1 साल की प्रोडक्ट, PCB पर 5 साल की एक्सटेंडेड और 10 साल की एक्सटेंडेड वारंटी कंप्रेसर पर मिल रही है।

इस एसी में 100 प्रतिशत कॉपर कंडेंसर कॉइल का इस्तेमाल किया गया है। इस AC में i-Sense टेक्नोलॉजी, 100 प्रतिशत कॉपर कन्डेंसर, ईवेपोरेटर कॉइल एंड कनेक्टिंग ट्यूब, R32 रेफ्रिजरेंट, एंटी-फ्रीज़ थर्मोस्टेट, साइलेंट ऑपरेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो