scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

मजे ही मजे! 5 साल तक किसी खराबी की टेंशन नहीं, VOLTAS 1.5 Ton AC पर धमाकेदार ऑफर, गर्मी में लगेगी सर्दी

Cheapest Split AC: वोल्टास स्पिलिट एसी को 1529 रुपये प्रतिमाह की EMI पर लिया जा सकता है। जानें क्या है खास...
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 13, 2024 14:13 IST
मजे ही मजे  5 साल तक किसी खराबी की टेंशन नहीं  voltas  1 5 ton ac पर धमाकेदार ऑफर  गर्मी में लगेगी सर्दी
Cheapest Split AC: वोल्टास का यह एसी 5 साल की वारंटी के साथ आता है।
Advertisement

Cheapest AC in India: अगर आप गर्मी से राहत पाने के लिए नया एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बढ़िया मौका है। Croma के ऑनलाइन स्टोर पर Voltas के स्पिलिट एसी को किफायती दाम पर उपलब्ध कराया गया है। सबसे खास बात है कि ये एसी 5 साल की प्रमोशनल वारंटी के साथ बेचे जा रहे हैं। यानी बार-बार एसी खराब होने की टेंशन नहीं होगी। VOLTAS Vectra 4 in 1 Convertible 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC को क्रोमा से बैंक ऑफर्स के साथ 30000 रुपये के आसपास दाम पर लिया जा सकता है। जानें एसी पर मिल रही इस धमाकेदार डील और ऑफर्स के बारे में..

VOLTAS Vectra 4 in 1 Convertible 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC Price

वोल्टास वेक्ट्रा 4 इन 1 कनवर्टिबल 1.5 टन 3 स्टार इनवर्टर स्पिलिट एसी को क्रोमा के ऑनलाइन स्टोर से 32,490 रुपये में लिया जा सकता है। आप चाहें तो इस एसी को 1,529 रुपये की कीमत की EMI पर भी ले सकते हैं।

Advertisement

Reliance Jio का धमाका ऑफर! नए प्लान में Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar जैसे 15 OTT का सब्सक्रिप्शन फ्री, अनलिमिटेड डेटा

बात करें ऑफर्स की तो एसी को AU Small Finance Bank, ICICI Bank, HDFC Bank क्रेडिट कार्ड के साथ 2000 रुपये तक की छूट पर लिया जा सकता है। खास बात है कि क्रोमा के स्टोर से इस एसी को लेने पर 5 साल की प्रमोशनल वारंटी भी मिल रही है।

VOLTAS Vectra 4 in 1 Convertible 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC Features

वोल्टास का यह स्पिलिट एसी 1.5 टन क्षमता के साथ आता है और 3 स्टार रेटिंग ऑफर करता है। इसमें कॉपर कन्डेन्सर दिया गया है। 1 साल की कॉम्प्रिहेंसिव और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी इस एसी पर मिलती है।

Advertisement

कंपनी का कहना है कि 180 स्क्वायर फीट तक के रूम के लिए यह एसी पर्फेक्ट है। इसमें R32 गैस काइस्तेमाल किया गया है। यह एसी हाई एम्बियंट कूलिंग, एंटी माइक्रोबियल एयर फिल्टरेशन के साथ आता है। वेक्ट्रा सीरीज के इस वॉल माउंट एसी का डाइमेंशन 33.07 x 8.27 x 11.42 इंच है। इसका वजन 9.5 किलोग्राम है।

Advertisement

इस एसी में 4-स्टेप्स एडजस्टेबल कूलिंग, टर्बो कूलिंग, स्लीप मोड और एनर्जी सेवर मोड दिए गए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो