scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

करोड़ों लोग ध्यान दें! महंगे होने से पहले रिचार्ज करा लें टॉप-5 सबसे सस्ते मोबाइल प्लान, 2 दिन बढ़ जाएंगे दाम

Cheapest Reliance Jio Recharge Plans: 3 जुलाई से महंगे हो रहे जियो के रिचार्ज प्लान करा लें अभी रिचार्ज, जानें टॉप-5 सस्ते प्लान...
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: July 01, 2024 10:09 IST
करोड़ों लोग ध्यान दें  महंगे होने से पहले रिचार्ज करा लें टॉप 5 सबसे सस्ते मोबाइल प्लान  2 दिन बढ़ जाएंगे दाम
Jio Preapaid Plan: रिलायंस जियो ने अपने प्लान महंगे कर दिए हैं।
Advertisement

Cheapest Reliance Jio Recharge Plans: रिलायंस जियो और दूसरी प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों ने देश में टैरिफ के दामों में इजाफा कर दिया है। जियो के नए महंगे प्लान 3 जुलाई से लागू होंगे। बता दें कि रिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज प्लान में 25 फीसदी तक का इजाफा कर दिया है। हालांकि, अगर आप 3 जुलाई से लागू हो रहे महंगे रिचार्ज प्लान से पहले रिचार्ज कर लें तो कुछ पैसे जरूर बचा सकते हैं। 3 जुलाई से पहले रिचार्ज होने वाले प्लान में मिलने वाले सभी बेनिफिट वैलिडिटी एक्सपायर होने तक लागू रहेंगे।

बता दें कि जियो यूजर्स को करीब 50 प्लान तक ऑफर किए जाते हैं जो मंथली, क्वार्टर्ली और ऐनुअल वैलिडिटी ऑफर करते हैं। यूजर्स 3 जुलाई से पहले कितने भी रिचार्ज कर सकते हैं और पुराने दाम पर ही सभी बेनिफिट जैसे अनलिमिटेड 5जी डेटा आदि पा सकते हैं। बता दें कि 3 जुलाई से जियो के उन प्लान्स में ही अनलिमिटेड 5जी डेटा मिलेगा जिनमें कम से कम 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है।

Advertisement

धड़ाम से गिरा ऐप्पल आईफोन का दाम! पहली बार इतनी कम कीमत पर मिल रहा iPhone 14 Plus, लिमिटेड पीरियड ऑफर

हम आपको बता रहे हैं जियो के उन 5 रिचार्ज प्लान के बारे में जो 3 जुलाई के बाद उपलब्ध नहीं होंगे।

155 रुपये वाला जियो प्लान (Jio Rs 155 plan)

अगर आपके पास 4G फोन है और आप लिमिटेड डेटा वाला प्लान चाहते हैं तो 155 रुपये वाला रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान में कुल 2 जीबी डेटा मिलता है। बता दें कि 1 महीन की वैलिडिटी वाला यह सबसे सस्ता प्लान है। 3 जुलाई से इसकी कीमत में इजाफा हो जाएगा और यह रिचार्ज 189 रुपये में उपलब्ध होगा।

Advertisement

Oppo Reno 12 5G: 12GB तक रैम और 512GB स्टोरेज वाला धमाकेदार ओप्पो फोन, जानें कीमत व फीचर्स की हर डिटेल

Advertisement

299 रुपये वाला जियो प्लान (Jio Rs 299 plan)

2GB हर दिन डेटा वाला यह रिलायंस जियो का सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान में अनलिमिटेड 5जी डेटा भी मिलता है। बता दें कि इस रिचार्ज की वैलिडिटी 28 दिन है और इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल व 100SMS डेली ऑफर किए जाते हैं। 3 जुलाई के बाद इस प्लान की कीमत 349 रुपये हो जाएगी।

533 रुपये वाला जियो प्लान (Jio Rs 533 plan)

533 रुपये वाले जियो प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है और इसमें 2 जीबी 4G डेटा हर दिन मिलता है। जियो के इस रिचार्ज में अनलिमिटेड 5G एक्सेस भी है। 3 जुलाई से जियो का यह प्लान महंगा हो जाएगा और 629 रुपये में उपलब्ध होगा।

749 रुपये वाला जियो प्लान (Jio Rs 749 plan)

90 दिन की वैलिडिटी ऑफर करने वाला यह जियो के सबसे किफायती प्लान प्लान में से एक है। जियो के इस पैक में 2 जीबी 4जी डेटा डेली मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड 5G एक्सेस भी है। बता दें कि Cricket Offer के तहत जियो के इस रिचा4ज में 20GB 4जी डेटा भी मिलता है।

2,999 रुपये वाला जियो प्लान (Jio Rs 2999 plan)

रिलायंस जियो के 2,999 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिन यानी 1 साल है। इस पैक में 2.5जीबी 4जी डेटा हर दिन मिलता है। इस रिचार्ज में ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा भी एक्सेस करने के लिए उपलब्ध है। अब यह प्लान महंगा कर दिया गया है और 3 जुलाई से 3,599 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो