scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

फिट करने का झंझट खत्म! PG हो या किराए का घर-दुकान, कहीं भी उठाकर ले जाएं ये चलता-फिरता AC, चिपचिपाती गर्मी की होगी छुट्टी

Cheapest Portable AC: क्रोमा 1.5 टन पोर्टेबल एसी को 2000 रुपये की ईएमआई पर घर लाा जा सकता है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: June 26, 2024 13:03 IST
फिट करने का झंझट खत्म  pg हो या किराए का घर दुकान  कहीं भी उठाकर ले जाएं ये चलता फिरता ac  चिपचिपाती गर्मी की होगी छुट्टी
Cheapest Portable AC: क्रोमा के पोर्टेबल एसी को 2000 रुपये की EMI पर लिया जा सकता है।
Advertisement

Cheapest Portable AC: चिपचिपाती गर्मी से हर कोई परेशान है। समूचे उत्तर भारत में पिछले कई हफ्तों से भीषण गर्मी पड़ रही है और हाहाकार मचा हुआ है। गर्मी आने के साथ ही बाजार में होम अप्लायंसेज जैसे कूलर, एसी और पंखों की जमकर बिक्री हो रही है। ऑनलाइन हो या ऑफलाइन हर कोई अपनी जेब और बजट के हिसाब से एसी हो या कूलर, गर्मी से राहत देने वाले अप्लायंसेज को घर ला रहा है। अगर आप किराए के घर, पीजी या दुकान के लिए ऐसा एसी चाहते हैं जिसे फिट कराने के लिए दीवार या खिड़की पर तोड़फोड़ ना करनी पड़े तो पोर्टेबल एसी (Portable AC) एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। आज हम आपको बता रहे हैं Croma 1.5 Ton Portable AC के बारे में जिसे आप आसानी से कहीं भी उठाकर ले जा सकते हैं।

Advertisement

Croma 1.5 Ton Portable AC Price

टाटा की कंपनी क्रोमा के 1.5 टन पोर्टेबल एसी को क्रोमा के ऑनलाइन स्टोर पर 43,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पोर्टेबल एसी को आप 2071 रुपये प्रति महीने की EMI पर ले सकते हैं। ICICI Bank, HDFC Bank कार्ड के साथ इस एसी को लेने पर 2000 रुपये इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा मल्टीपल बैंक कार्ड के जरिए नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी एसी को खरीदा जा सकता है।

Advertisement

512GB स्टोरेज और 50MP कैमरे वाला धांसू Moto G85 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जानें दाम व सारे फीचर्स

Croma 1.5 Ton Portable AC Features

क्रोमा 1.5 टन पोर्टेबल एसी के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें कॉपर कन्डेन्सर दिया गया है। डेढ़ टन क्षमता वाले इस पोर्टेबल एसी पर कंपनी 1 साल की कॉम्प्रिहेंसिव और 5 साल की कंप्रेसर वारंटी ऑफर करती है। क्रोमा का दावा है कि यह एसी 120 स्क्वायर फीट तक के रूम को ठंडा कर सकता है।

क्रोमा के इस पोर्टेबल एसी में Self Diagnosis, Sleep Mode जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फ्लोर स्टैंडिंग टाइप इस एसी से पावरफुल कूलिंग मिलने का दावा कंपनी ने किया है। स्लीप मोड के साथ यह एसी ऑप्टिमल कूलिंग ऑफर करता है।

Advertisement

25 साल बाद नए अवतार में आया Nokia 3210 फोन, जानें दाम व सारे फीचर्स

Advertisement

इस पोर्टेबल एसी में एंटी-डस्ट फिल्टर दिया गया है। इस एसी में ऑटो-रीस्टार्ट फीचर है। इस एसी मे R410A रेफ्रिजरेंट का इस्तेमाल किया गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो