scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

भीषण गर्मी की छुट्टी! ऐमजॉन पर 15000 से कम में मिल रहा पोर्टेबल AC-फैन-कूलर, दीवार या खिड़की पर लगाने का झंझट खत्म

Cheapest Portable AC in india: ऐमजॉन इंडिया से 15000 रुपये से कम में मिलने वाले पोर्टेबल एसी, फैन कूलर को बैंक डिस्काउंट के साथ लेने का मौका है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 20, 2024 12:06 IST
भीषण गर्मी की छुट्टी  ऐमजॉन पर 15000 से कम में मिल रहा पोर्टेबल ac फैन कूलर  दीवार या खिड़की पर लगाने का झंझट खत्म
Cheapest Portable AC: 15000 रुपये से कम वाला पोर्टेबल एसी
Advertisement

Cheapest Portable AC in India: समूचे उत्तर भारत में भीषण गर्मी का कहर जारी है। तापमान में इजाफे के साथ-साथ हीट वेव चल रही हैं जिसके चलते घरों से बाहर निकलना काफी मुश्किल हो रहा है। जो लोग घर-ऑफिस या दुकानों में हैं उनके लिए भी इस गर्मी से निपटना आसान नहीं है। ऑनलाइन व ऑफलाइन प्लेटफॉर्म्स पर होम कूलिंग अप्लायंसेज की जमकर बिक्री हो रही है। अगर आपका बजट कम है और आप एयर कंडीशनर नहीं ले पा रहे हैं तो कोई बात नहीं। आज हम आपको बता रहे हैं ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमजॉन इंडिया पर उपलब्ध एक ऐसे मोबाइल पोर्टेबल एसी-फैन-कूलर के बारे में जो आपकी गर्मी के इस तपते मौसम से राहत देगा। सबसे खास बात है कि इस Portable AC की कीमत 15000 रुपये से कम है। यानी आपकी पॉकेट पर बहुत ज्यादा बोझ नहीं पड़ेगा। जानें इस पोर्टेबल एसी की कीमत व फीचर्स के बारे में विस्तार से…

Advertisement

Portable Air Conditioner,4-In-1 Personal Air Cooler Mini Evaporative Fan Price

ऐमजॉन इंडिया पर इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर को 14,644 रुपये के दाम पर लिया जा सकता है। एसी को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी लेने का मौका है। ऐमजॉन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ लेने पर यह एसी 2,441 रुपये महीने की EMI पर लिया जा सकता है।

Advertisement

LG का कमाल! भारत में लॉन्च किया दुनिया का सबसे बड़ा 97 इंच स्क्रीन वाला OLED Smart TV, घर बन जाएगा एकदम थिएटर!

Portable Air Conditioner,4-In-1 Personal Air Cooler Mini Evaporative Fan Features

ऐमजॉन पर उपलब्ध यह पोर्टेबल एयर कंडीशनर फ्रीस्टैंडिंग है यानी आपको इसे चलाने के लिए दीवार या खिड़की पर फिट करने की टेंशन नहीं होगी। कंट्रोल करने के लिए इसमें बटन दिए गए हैं।

portable AC cooler fan

4-in-1 अपग्रेडेड पोर्टेबल एसी एक मिस्ट ह्यूमिडिफायर के तौर पर भी काम करता है। इसमें दिया गया वाटर टैंक को भरना आसान है और इसके जरिए ही यह ठंडी-ठंडी हवा फेंकता है। होम, किचन, बेडरूम, डॉर्म्स, डेस्क, ऑफिस, आउटडोर टेंट, पार्टी के लिए यह एक पर्फेक्ट ऑप्शन है।

Advertisement

Reliance Jio का नया धमाका! जियो के सभी यूजर्स को मिलेगा OTT FanCode का फ्री सब्सक्रिप्शन, देख पाएंगे Formula 1 (F1) और क्रिकेट की लाइव स्ट्रीमिंग

Advertisement

cheap ac

इस मिनी एयर कंडीशनर में दी गई मोटर आवाज नहीं करती है। इसे एक यूएसबी केबल के जरिए पावर सप्लाई मिलती है और इसमें हाई, मीडियम और लो- तीन विंड स्पीड दी गई हैं। इस मिनी एयर कंडीशनर फैन को इस्तेमाल करना आसान है और इसे एडेप्टर, मोबाइल पावर सप्लाई, कंप्यूटर या ऑटोमैटिव चार्जर से कनेक्ट किया जा सकता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो