scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

गर्मी में लगेगी ठंडी! एसी को दीवार या खिड़की पर फिट करने की टेंशन खत्म, किराए का घर हो या ऑफिस-दुकान, कहीं भी उठाकर ले जाएं Cruise Portable AC

Cheapest Portable AC in India: अगर आप पोर्टेबल एसी खरीदने की सोच रहे हैं तो Cruise PQ 1W एक बढ़िया ऑप्शन है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 17, 2024 10:19 IST
गर्मी में लगेगी ठंडी  एसी को दीवार या खिड़की पर फिट करने की टेंशन खत्म  किराए का घर हो या ऑफिस दुकान  कहीं भी उठाकर ले जाएं cruise portable ac
Cheapest Portable AC in India: क्रूज के पोर्टेबल एसी को EMI पर लिया जा सकता है।
Advertisement

Cheapest AC in India: गर्मी का मौसम अपने चरम पर है और हर कोई भीषण चिलचिलाती गर्मी से परेशान है। गर्मी में अगर आप घर के अंदर हैं तो राहत देने के लिए सबसे बेस्ट है एयर कंडीशनर। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि ऑफिस, दुकान या घर में ऐसी जगह नहीं होती जहां एसी को फिट किया जा सके। ऐसे में काम आएगा Portable AC यानी कहीं भी उठाकर अपनी जरूरत के मुताबिक फिट करने वाला एयर कंडीशनर। जी हां, आज हम आपको एक ऐसे ही AC के बारे में बता रहे हैं जिसे यूज करने के लिए आपको इसे दीवार या फिर खिड़की पर फिट करने की टेंशन नहीं होगी। जानते हैं Cruise Portable AC Portaqool 1w की कीमत व फीचर्स के बारे में…

Portable Ac Portaqool 1w With 2d Auto Airflo (1.5 Ton, Cpcayh-pq1w18) Price

क्रूज के इस पोर्टेबल एसी को 46,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी की वेबसाइट पर 1.5 टन क्षमता वाले इस पोर्टेबल एसी को 55,900 रुपये की जगह 46,990 रुपये में बेचा जा रहा है। आप चाहें तो ऑफलाइन क्रूज स्टोर पर जाकर भी इस AC को खरीद सकते हैं।

Advertisement

इंतजार खत्म! 32MP सेल्फी कैमरे वाला Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन लॉन्च, इसमें है 256GB तक स्टोरेज और 12GB तक रैम

Portable Ac Portaqool 1w With 2d Auto Airflo (1.5 Ton, Cpcayh-pq1w18) Features

क्रूज का यह पोर्टेबल एसी डस्ट फिल्टर के साथ आता है। इसमें 100 प्रतिशत कॉपर कन्डेन्सर का इस्तेमाल किया गया है। 2D Auto Airflo के साथ आने वाले इस एसी में ब्लू-टेक प्रोटेक्शन मिलता है। इस एयर कंडीशनर में बिल्ट-इन कास्टर व्हील्स दिए गए हैं।

6000mAh बैटरी, 50MP कैमरे वाले सस्ते iQoo Z9x 5G भारत में एंट्री, जानें कीमत व सारे फीचर्स

Advertisement

क्रूट के इस पोर्टेबल एसी में वायरलेस रिमोट कंट्रोल दिया गया है। इसमें एक्सपेंडेबल एग्जॉस्ट हॉज मिलता है। इसके अलावा इसमें एक एलईडी डिस्प्ले कंट्रोल पैनल भी है जिस पर तापमान, मोड जैसी जानकारी मिलती है।

Advertisement

1.5 टन क्षमता वाले इस पोर्टेबल एसी को 110 स्क्वायर फीट तक के कमरे के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका वजन 44 किलोग्राम और इनडोर यूनिट का डाइमेंशन 370x595x815 mm है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो