scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Best Split AC: गर्मी से हैं परेशान तो खरीद लें 1 टन क्षमता वाले ब्रैंडेड सस्ते एसी, जबरदस्त ठंडक के साथ बिजली बिल भी आएगा कम!

Best Split Ac in india 2024: हम आपको बता रहे हैं बाजार में उपलब्ध उन टॉप-3 एयर कंडीशनर्स के बारे में जिन्हें बढ़िया डिस्काउंट व ऑफर्स के साथ लिया जा सकता है।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: May 16, 2024 12:34 IST
best split ac  गर्मी से हैं परेशान तो खरीद लें 1 टन क्षमता वाले ब्रैंडेड सस्ते एसी  जबरदस्त ठंडक के साथ बिजली बिल भी आएगा कम
Best Split AC in India: जानें बाजार में उपलब्ध टॉप-3 स्पिलिट एसी के बारे में...
Advertisement

Best Split AC in India: समूचा उत्तर भारत फिलहाल बढ़ते तापमान और भीषण गर्मी की चपेट में है। पारा हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है। तेजी से बढ़ती गर्मी से राहत पाने के लिए लोग जमकर एयर कंडीशनर, पंखे और कूलर खरीद रहे हैं। ऑफिस और घरों में सबसे ज्यादा राहत पाने का सबसे कारगर तरीका एसी है। लेकिन अगर आप एक ऐसा AC खरीदना चाहते हैं जो ठंडक जबरदस्त दे लेकिन आपके बिजली बिल में ज्यादा इजाफा ना करे तो बाजार में बहुत सारे ऑप्शन उपलब्ध हैं।

आज हम आपको बता रहे हैं 1 टन क्षमता के साथ आने वाले उन स्पिलिट एसी मॉडल्स के बारे में जो 120 स्क्वायर फीट तक के एरिया के लिए पर्फेक्ट हैं। जानें 1 टन क्षमता के साथ आने वाले पैनासोनिक, वोल्टास और ब्लू स्टार के स्मार्ट फीचर्स वाले एसी के बारे में…

Advertisement

Explained: क्या है OpenAI का GPT-4o मॉडल जिससे दुनिया भर में मची खलबली? कैमरे से समझ जाता है इंसानी हावभाव, AI की दुनिया में आएगी क्रान्ति!

Panasonic 1 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC (CS/CU-NU12ZKY5W)

पैनासोनिक के 1 टन क्षमता वाले इस स्पिलिट एसी को ऐमजॉन पर 38,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। ऐमजॉन का यह 7-in-1 कनवर्टिबल कूलिंग मोड ऑफर करता है। True AI मोड आपके कमरे का टेम्परेचर और ह्यूमिडिटी लेवल जानने के लिए सेंसर और AI एल्गोरिद्म का इस्तेमाल करता है। और ऑप्टमल कूलिंग के लिए ट्विन कूल इनवर्टर की परफॉर्मेंस को ट्वीक कर देता है। इस एसी में PM 1.0 फिल्टर दिया गया है जो हवा से डस्ट पार्टिकल्स यानी धूल के कणों को दूर कर देता है। इस Smart AC को आप अपने फोन से कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें कॉपर कन्डेन्सर कॉइल दी गई है।

इस एसी को 4332 रुपये प्रति महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदने का मौका है। बैंक कार्ड के साथ इस एसी पर 2000 रुपये तक छूट पाई जा सकती है।

Advertisement

चिलचिलाती गर्मी होगी दूर! Godrej के सस्ते हैवी ड्यूटी इनवर्टर AC पर मिल रही जबरदस्त छूट, कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी

Advertisement

Voltas 1 ton 5 Star, Inverter Split AC (White, 125V Vectra CAW)

वोल्टास के इस एसी को ऐमजॉन इंडिया पर 33,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। वोल्टास का यह एसी 3214 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर लिया जा सकता है। इस एसी पर बैंक कार्ड के साथ 2500 रुपये की छूट मिलती है।

वोल्टास के इस स्पिलिट एसी में इनवर्टर कंप्रेसर टेक्नोलॉजी दी गई है। 1 टन क्षमता वाला यह एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है। इसमें कॉपर कन्डेन्सर कॉइल, एंटी-डस्ट फिल्टर, एंटीमाइक्रोबियल प्रोटेक्शन, एंटी-कोरोसिव कोटिंग, एलईडी डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Blue Star 1 ton 3 Star inverter split AC (ID312YNU)

1 टन क्षमता वाला यह ब्लू स्टार एसी 32,390 रुपये में ऐमजॉन पर लिस्टेड है। इस एसी को 5358 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदने का मौका है। एसी को बैंक ऑफर्स के साथ 2500 रुपये तक की छूट पर लिया जा सकता है।

5-in-1 ब्लू स्टार स्पिलिट एयर कंडीशनर एक छोटे कमरे और ऑफिस के लिए एकदम पर्फेक्ट है। ब्लू स्टार का यह स्पिलिट एसी इनवर्टर कंप्रेसर ऑफर करता है। इसमें कॉपर कन्डेन्सर कॉइल मिलती है। इसके अलावा कनवर्टिबल कूलिंग मोड, टर्बो कूल और कम्फर्ट स्लीप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो