scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

साल की 'सबसे बड़ी सेल' की वापसी! 20 जुलाई से शुरू होगी Amazon Prime Day sale, मिलेंगे धड़ाधड़ ऑफर्स

Amazon Prime Day Sale revealed: ऐमजॉन प्राइम डे सेल का नया एडिशन 20 जुलाई से शुरू होगी।
Written by: टेक्नोलॉजी डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: July 02, 2024 14:28 IST
साल की  सबसे बड़ी सेल  की वापसी  20 जुलाई से शुरू होगी amazon prime day sale  मिलेंगे धड़ाधड़ ऑफर्स
Amazon Prime Day Sale: 20 जुलाई से शुरू होगी ऐमजॉन प्राइम डे सेल
Advertisement

Amazon Prime Day sale: ऐमजॉन ने अपनी प्राइम डे सेल (Prime Day Sale) के नए सीजन का ऐलान कर दिया है। प्राइम डे सेल 20 जुलाई से 21 जुलाई के बीच चलेगी। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने जानकारी दी कि इस सेल में आईक्यू, बजाज, एगरो, क्रॉम्पटन, सोनी, फॉसिल, मोटोरोला और बोट जैसे ब्रैंड के कई प्रोडक्ट्स पर छूट मिलेगी।

फिलहाल ऐमजॉन ने आने वाली प्राइम डे सेल में मिलने वाली डील का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने कहा है कि सेल में मिलने वाले प्रोडक्ट्स पर डील का खुलासा जल्द किया जाएगा। बता दें कि प्राइम सेल में मिलने वाली डील्स का फायदा उठाने के लिए यूजर के पास प्राइम सब्सक्रिप्शन (Prime Subscription) होना जरूरी है।

Advertisement

Jio, Airtel, VI Plans: महंगे हुए मोबाइल रिचार्ज, जियो-एयरटेल-वोडाफोन में किसका नया प्लान सबसे सस्ता, जानें सारे फायदे

बता दें कि पिछले साल प्राइम डे सेल देश में कंपनी के लिए अब तक की सबसे बड़ी सेल साबित हुई थी। और 2022 की तुलना में 14 फीसदी ज्यादा प्राइम मेंबर्स (Prime Members) ने हजारों प्रोडक्ट्स पर मिलने वाली डील्स का फायदा उठाया था।

Prime Day 2024 में ICICI Bank क्रेडिट/डेबिट कार्ड और SBI क्रेडिट/डेबिट कार्ड व EMI ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके अलावा सभी ग्राहक शॉपिंग करने पर 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट का भी लाभ ले सकेंगे।

Advertisement

Surya Grahan 2024 & 2025 Date, Timings: क्या भारत में दिखाई देगा 2024 का दूसरा सूर्य ग्रहण? साल 2025, 2026 के सूर्य ग्रहण की लिस्ट भी देखें

Advertisement

प्राइम मेंबर्स Amazon Pay ICICI Bank क्रेडिट कार्ड के लिए साइनअप करके 2500 रुपये तक वेलकम रिवार्ड पा सकते हैं। इनमें 300 रुपये कैशबैक और 2200 रुपये रिवार्ड के तौर पर मिलेंगे। इसके अलावा नॉन-प्राइम मेंबर्स 18,00 रुपये के रिवॉर्ड और 200 रुपये कैशबैक व 3 महीने की प्राइम मेंबरशिप का फायदा इस कार्ड को लेने पर पा सकते हैं।

आपको बता दें कि ऐमजॉन अपने ग्राहकों के लिए 1 महीने से लेकर एक साल तक की वैलिडिटी वाले प्राइम सब्सक्रिप्शन प्लान (Prime Subscription Plans) ऑफर करते हैं। ऐमजॉन मेंबरशिप प्लान के 299 रुपये वाला प्लान 1 महीना, 599 रुपये वाला प्लान 3 महीना और 1499 रुपये वाला ऐनुअल वैलिडिटी के साथ आते हैं। वहीं Amazon Prime Lite सब्सक्रिप्शन को 799 रुपये और Prime Shopping Edition प्लान को 399 रुपये में लिया जा सकता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो