scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी बेरोजगार हैं, इसका मतलब यह नहीं कि पूरा देश बेरोजगार है: तमिलनाडु BJP चीफ

Tamil Nadu बीजेपी चीफ ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि लोकभा चुनाव में बीजेपी दक्षिण के राज्यों में अच्छा प्रदर्शन करेगी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: June 02, 2023 14:16 IST
राहुल गांधी बेरोजगार हैं  इसका मतलब यह नहीं कि पूरा देश बेरोजगार है  तमिलनाडु bjp चीफ
Rahul Gandhi पर बीजेपी ने हमला बोला है। (File Photo- PTI & Twitter/annamalai_k)
Advertisement

Rahul Gandhi News: तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस नेता बेरोजगार हैं, इसका मतलब यह नहीं कि पूरा देश बेरोजगार है। उन्होंने दावा किया कि साल 2024 के चुनावों में दक्षिण के राज्यों में बीजेपी को सफलता मिलेगी। उन्होंने कहा कि सरकार के विकास कार्य और मोदी फैक्टर बीजेपी की जीत में काम करेगा।

कार्यक्रम में उन्होंने कहा, "मैं गर्व से मोदी जी को कार्यकर्ता कह सकता हूं। कांग्रेस के कल्चर की वजह से तमिलनाडु में नेशनल पार्टियों का नाम खराब हुआ है। क्योंकि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी बेरोजगार हैं, इसका मतलब यह नहीं की पूरा देश बेरोजगार है।"

Advertisement

जब उनसे पूछा गया कि क्या दक्षिण भारत वो क्षेत्र है, जहां बीजेपी प्रभाव छोड़ने में सफल नहीं हुई है तो अन्नामलाई ने कहा कि बीजेपी ने कर्नाटक चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया। हमने अपना वोट शेयर बरकरार रखा। पुडुचेरी में हमने दस्तक दी और बीजेपी गठबंधन सरकार का हिस्सा है। साल 2024 में बीजेपी कर्नाटक और केरल के अलावा तमिलनाडु और केरल में चौंकाएगी।

क्या दक्षिण भारत बीजेपी के लिए दूर की कौड़ी?

के अन्नामलाई से जब सवाल किया गया कि क्या दक्षिण भारत अभी भी बीजेपी के लिए दूरी की कौड़ी है तो उन्होंने कहा, "2014 से पहले दक्षिण भारत की राजनीति अलग थी। तमिलना़डु में बीजेपी ने देरी से शुरुआत की। हमने वाजपेयी के दौरे में बड़ी छलांग मारी। 2014 के बाद पार्टी तेजी से बढ़ी है। इस बार यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों और सांस्कृतिक गूंज (cultural resonance) का मेल होने जा रहा है।"

Advertisement

राहुल गांधी अमेरिका से बीजेपी पर कर रहे हमला

राहुल गांधी इस समय अमेरिका में हैं। अमेरिका से वो लगातार बीजेपी पर हमले कर रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने कहा कि भारत के 60 फीसदी से ज्यादा लोग बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को वोट नहीं करते। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि इस साल के आखिरी में 5 राज्यों में होने वाले चुनाव में उनकी पार्टी बीजेपी को मात देगी। इस साल के अंत में राजस्थान, एमपी, छत्तीसढ़, मिजोरम और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो