scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

260 दिन तक धन के दाता शुक्र रहेंगे उदय, इन राशियों की धन- दौलत में होगी अपार बढ़ोतरी, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

वैदिक ज्योतिष अनुसार शुक्र ग्रह मिथुन राशि में उदित हो चुके हैं, जिससे कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है...
Written by: Astro Aditya Gaur
नई दिल्ली | Updated: July 03, 2024 11:08 IST
260 दिन तक धन के दाता शुक्र रहेंगे उदय  इन राशियों की धन  दौलत में होगी अपार बढ़ोतरी  हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता
शुक्र ग्रह हो चुके हैं उदय-
Advertisement

Venus Uday 2024: वैदिक ज्योतिष अनुसार ग्रह समय- समय पर अपनी चाल में बदलाव करके अस्त और उदित होते हैं। जिसका व्यापक प्रभाव मानव जीवन और देश- दुनिया पर देखने को मिलता है। आपको बता दें कि शुक्र ग्रह मिथुन राशि में उदित हो चुके हैं और वह अब मार्च 2025 तक उदित अवस्था में ही संचरण करेंगे। ऐसे में शुक्र ग्रह के उदित होने का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनकी इस अवधि में किस्मत चमक सकती है। साथ ही इनकी धन- दौलत में अपार बढ़ोतरी हो सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

वृष राशि (Taurus Zodiac)

आप लोगों के लिए शुक्र ग्रह का उदित होना लाभकारी साबित हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह एक तो आपकी राशि के स्वामी हैं। इसलिए इस दौरान आपको सुख- सुविधाओं की प्राप्ति होगी। साथ ही इस दौरान काम के संबंध में खुद को मजबूत स्थिति में पाएंगे और हर तरह की स्थितियों से निपटने में पूरी तरह सक्षम भी होंगे। वहीं इस समय शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा। साथ ही जीवनसाथी की तरक्की इस दौरान हो सकती है। वहीं इस समय आप वाहन और प्रापर्टी खरीद सकते हैं। साथ ही जो लोग अविवाहित हैं, उनको विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)

शुक्र ग्रह का उदित होना मकर राशि के जातकों को शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह का उदित होना आपकी राशि से पंंचम भाव पर उदित हुए हैं। इसलिए इस समय आपको संतान से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है। नौकरी पेशा जातक इस समय केवल अपने काम पर ध्यान केंद्रित करेंगे और करियर को आगे बढ़ाएंगे। वहीं इस समय आपको समय- समय पर आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। साथ ही अगर आपका प्रेम- संबंध चल रहा है, तो आपको इसमें सफलता मिल सकती है। प्रेम संबंध विवाह में तब्दील हो सकता है। वहीं इस समय आपको भौतिक सुखों की भी प्राप्ति होगी।

Advertisement

मेष राशि (Aries  Zodiac)

आप लोगों के लिए शुक्र ग्रह का उदय होना अनुकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शुक्र देव आपकी गोचर कुंडली के धन भाव पर उदित हुए हैं। इसलिए इस समय आपको समय- समय पर आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। वहीं इस समय आपकी बुद्धि और कौशल का स्तर बढ़ेगा और आपको अतिरिक्त धन कमाने का अवसर मिलेगा। साथ ही इस समय आप धन की सेविंग करने में सफल रहेंगे। वहीं आपकी बुद्धि और कौशल का स्तर बढ़ेगा और आपको अतिरिक्त धन कमाने का अवसर मिलेगा। वहीं नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2024वृष राशि का वर्षफल 2024
मिथुन राशि का वर्षफल 2024 कर्क राशि का वर्षफल 2024
सिंह राशि का वर्षफल 2024 कन्या राशि का वर्षफल 2024
तुला राशि का वर्षफल 2024वृश्चिक राशि का वर्षफल 2024
धनु राशि का वर्षफल 2024
मकर राशि का वर्षफल 2024मीन राशि का वर्षफल 2024
कुंभ राशि का वर्षफल 2024
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो