होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Lok Sabha Chunav: क्या बीजेपी से नाराज हैं निषाद पार्टी चीफ संजय कुमार? मीडिया को बताया कहां थे व्यस्त

Lok Sabha Chunav 2024: संजय निषाद ने कहा कि निषादों ने अपनी आवाज के लिए एक वकील संजय निषाद को बनाकर रखा है।
Written by: न्यूज डेस्क
May 28, 2024 21:36 IST
निषाद पार्टी चीफ संजय निषाद। (इमेज- एक्सप्रेस आर्काइव)
Advertisement

Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव के सातवें फेज के चुनाव होने में अब केवल कुछ ही दिनों का समय बचा है। इसी बीच, उत्तर प्रदेश सरकार मत्स्य पालन मंत्री संजय निषाद ने कहा कि उनके बारे में अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि वह बीजेपी से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि हम लोकसभा इलेक्शन के छह चरणों के चुनाव प्रचार में व्यस्त थे। उन्होंने आगे कहा कि निषाद पार्टी भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

संजय निषाद ने कहा कि निषाद समुदाय ने अपनी समस्याओं के लिए खुद अपनी पार्टी बना रखी है और उस पार्टी का भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन है। हमारे 11 विधायक हैं। वह चाहे विधानसभा में हो या विधान परिषद में हो। लोकसभा चुनाव में पहली बार छह सांसद जा रहे हैं। 2 राज्यसभा में पहले ही जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि आज के दिन में निषाद लिख देने से कोई निषाद नहीं होता।

Advertisement

समाजवादी पार्टी लोगों को गुमराह कर रही- संजय निषाद

संजय निषाद ने कहा कि निषादों ने अपनी आवाज के लिए एक वकील संजय निषाद को बनाकर रखा है। मैं इस समाज के साथ हूं और आगे भी रहूंगा। योगी और मोदी हमारे साथ हैं। समाजवादी पार्टी गुमराह करना चाहती है। जब निषादों ने साइकिल, पंजा और हाथी का बटन छूना बंद कर दिया तो जीरो हो गए। एक निषाद के बेटे को एक लोकसभा और विधानसभा में नहीं देखना चाहते हैं। मिल्कमैन ने अपनी पार्टी बना लिया और एक मछुआरे की पार्टी को खड़ा नहीं होने देना चाहते हैं।

4 जून को 4 बजे 400 पार

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि 4 जून को शाम 4 बजे 400 पार होगा और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी। तीसरी बार प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार बनने वाली है।

Advertisement

वोट जिहाद करने वालों को और माफियों की कब्रिस्तान पर जाकर मातम मनाने वालों को जनता करारा जवाब देने वाली है और कमल का फूल खिलाने वाली है। डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि जब समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी गठबंधन काम नहीं आया तो वे अकेले क्या कर पाएंगे?

Advertisement
Tags :
Keshav Prasad MauryaSANJAY NISHADलोकसभा चुनाव 2024
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement