scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

दिल्ली लाजपत नगर स्थित आई सेंटर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंची

फायर ब्रिगेड कर्मचारी अस्पताल में फंसे लोगों को बाहर निकालने में जुटे हैं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | Updated: June 05, 2024 14:39 IST
दिल्ली लाजपत नगर स्थित आई सेंटर में लगी भीषण आग  फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंची
दिल्ली के लाजपत नगर के आंख अस्पताल में बुधवार को आग लग गई। (फोटो- एएनआई)
Advertisement

दक्षिण दिल्ली के लाजपत नगर में एक बड़े निजी अस्पताल आई7 चौधरी आई सेंटर में बुधवार की सुबह आग लग गई। इसकी सूचना फौरन फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर 12 फायर टेंडर्स भेजे गये हैं। घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है। आग लगने के बाद मौके पर भारी भीड़ लग गई। कॉमर्शियल प्लेस होने से अगल-बगल की इमारतों में भी आग फैलने का खतरे से लोग दहशत में आ गये।

दो मंजिला इमारत के भूतल पर शॉर्ट सर्किट होने की आशंका

दिल्ली अग्निशमन सेवा (DFS) के एक अधिकारी ने एजेंसी को बताया कि अभी तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। पुलिस ने बताया कि ऐसा संदेह है कि दो मंजिला इमारत के भूतल पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी। डीएसएफ अधिकारी ने बताया कि ‘आई7 चौधरी आई सेंटर’ में आग लगने के बारे में सूचना सुबह करीब साढ़े 11 बजे मिली और घटनास्थल पर दमकल की 12 गाड़ियों को भेजा गया है। बाद में और चार गाड़ियों को भेजा गया।

Advertisement

दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। अधिकारियों के अनुसार, आग लगने के तुरंत बाद अस्पताल में मौजूद लोगों को बाहर निकाला गया। सोशल मीडिया पर अस्पताल में आग लगने के बारे में कई वीडियो प्रसारित हो रहे हैं। एक वीडियो में अस्पताल इमारत से आग की लपटें निकलते हुए और आसमान में काले धुएं का गुबार उठते हुए देखा गया।

उधर, गाजियाबाद के साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र स्थित राजेंद्रनगर में पिछली रात मोती महल रेस्टोरेंट में भयानक आग लग गई। सूचना पर दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। पहली और दूसरी मंजिल पर आग की लपटें तेजी से फैल रही थी। दमकल कर्मियों ने करीब सवा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उस पर काबू पा लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो