होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

संजय निषाद की पत्नी की तबीयत बिगड़ी, मंच पर ही अचानक से गिर पड़ीं, VIDEO

बताया जा रहा है कि शुरुआत में मालती की तरफ से सीने में दर्द की शिकायत की गई थी और उसके बाद वे बेहोश और बेसुध पड़ गईं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Sudhanshu Maheshwari
नई दिल्ली | June 28, 2024 02:33 IST
संजय निषाद की पत्नी की तबीयत बिगड़ी
Advertisement

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद की पत्नी की अचानक से तबीयत बिगड़ गई। गुरुवार को कानपुर में अपनी पत्नी मालती निषाद के साथ एक कार्यक्रम में संजय शिरकत करने पहुंचे थे, वहां पर मंच पर माल्यपर्ण करने के बाद अचानक से संजय निषाद की पत्नी की तबीयत बिगड़ गई और मंच पर ही वे नीचे गिर गईं।

जैसे ही मालती निषाद मंच पर गिरी, मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बताया जा रहा है कि शुरुआत में मालती की तरफ से सीने में दर्द की शिकायत की गई थी और उसके बाद वे बेहोश और बेसुध पड़ गईं। इसके बाद तुरंत उन्हें कानपुर के कार्डियोलॉजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनके तमाम टेस्ट अभी भी किए जा रहे हैं। कार्डियोलॉजी हॉस्पिटल के निदेशक डॉ राकेश कुमार वर्मा ने बताया है कि इस समय मालती निषाद के सभी टेस्ट किया जा रहे हैं, यह सभी टेस्ट हृदय संबंधित हैं। संजय निषाद की पत्नी की शुगर भी बढ़ी हुई आई है।

Advertisement

डॉक्टर ने अपने बयान में यह भी बताया है कि इस समय गर्मी काफी ज्यादा है, ऊमस भी बढ़ चुकी है। उस वजह से भी इस प्रकार के लक्षण देखने को मिल सकते हैं। वैसे घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल चल रहा है जिसमें कार्यक्रम के दौरान संजय निषाद और उनकी पत्नी माल्यार्पण पर कर रहे थे, उसके बाद अचानक से मालती निषाद मंच पर ही गिर पड़ीं। अभी के लिए उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है और इलाज जारी है।

वैसे जि गर्म मौसम की वजह से संजय निषाद की पत्नी की तबीयत बिगड़ी है, उसका मिजाज अब बदलने लगा है। गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर और कई दूसरे इलाकों में तेज बारिश देखने को मिली है। आने वाले दिनों के लिए भी मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जता रखी है। ऐसे में तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है और मौसम सुहावना हो सकता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
SANJAY NISHAD
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement