होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

रिश्तेदारों से पैसा लेकर उसे कर्ज से निकाला, कनाडा जाकर इतना बदला बेटा कि हाल तक नहीं पूछा, मां-बाप ने दी जान

66 वर्षीय चुन्नीभाई गेडिया और उनकी 64 वर्षीय पत्नी मुक्ता ने एक भावनात्मक सुसाइड नोट लिखा और इस दुनिया को अलविदा कह दिया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: May 10, 2024 00:24 IST
सूरत में दंपति ने किया सुसाइड (photo X)
Advertisement

मां-बाप अपने बच्चे को निस्वार्थ पालते हैं, बड़ा करते हैं उसके जिंदगी की कामयाबी के सपने देखते हैं। क्या सिर्फ इसलिए कि वही बच्चा बड़ा होकर, चलना और दौड़ना सीखकर उनसे इतना दूर चला जाएगा कि उनकी खैर-खबर तक नहीं लेगा? 

सूरत में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक बुजुर्ग दंपत्ति ने अपनी जान दे दी है, वजह कुछ ऐसी है कि किसी का भी दिल पसीज जाए। 

Advertisement

जानकारी यह आई है कि कनाडा में बसने के बाद उनके बेटे ने उनसे मुंह मोड़ लिया, दूसरे देश में सेटल होने के बाद चार साल तक उनसे संपर्क नहीं किया। 66 वर्षीय चुन्नीभाई गेडिया और उनकी 64 वर्षीय पत्नी मुक्ता ने एक भावनात्मक सुसाइड नोट लिखा और इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

सुसाइड नोट में और क्या लिखा है?

चुन्नीभाई ने कनाडा में अपने बेटे के बेहतर भविष्य की उम्मीद में उसका कर्ज चुकाने के लिए रिश्तेदारों से भारी उधार लिया था। लेकिन जबसे बेटा पीयूष विदेश गया उसने अपने मां-बाप से नाता तोड़ लिया। दोनों ने कई बार अपने बेटे से बात करने के प्रयास किए लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल सकी। वह इस उम्मीद में ज़िंदा रहे कि उनका बेटा कभी तो उनसे संपर्क करेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Advertisement

हालात तब ज़्यादा खराब हो गए जब बेटा पीयूष कनाडा से सूरत आया और बिना अपने बीमार मां बाप से मिले चला गया। वह उस दौरान स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे। उसकी पत्नी ने उन दोनों का बुरी तरह अपमान किया।

वह दोनों पूरी तरह से अकेला महसूस करते हुए अपनी जिंदगी गुज़ार रहे थे। दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला लिया और सुसाइड नोट में लिखा कि उनका बेटा अंतिम संस्कार में शामिल ना हो।

Advertisement
Tags :
suicideSurat
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।