होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Hathras Incident: बाबा की तलाश में चल रही छापेमारी, मैनपुरी के राम कुटीर ट्रस्ट में पुलिस की दबिश

हादरस हादसे को लेकर बाबा की छापेमारी जारी है। इसी कड़ी में राम कुटीर चैरिटेबल ट्रस्ट में पुलिस ने दबिश दी।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: July 03, 2024 10:02 IST
हाथरस हादसे को लेकर पुलिस की छापेमारी
Advertisement

हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे को लेकर प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी है। पुलिस ने बाबा की छापेमारी के लिए मैनपुरी की राम कुटीर चैरिटेबल ट्र्स्ट में दबिश की। अब तक इस घटना में करीब 116 लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार प्रवचन करने वाले भोले बाबा घटना के बाद से ही अंडरग्राउंड है। हादसे के बाद से ही बाबा को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली। जिसके बाद से पुलिस बाबा की तलाशी को लेकर छापेमारी और तलाशी कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने मैनपुरी के राम कुटीर चैरिटेबल ट्रस्ट में दबिश की है। हालांकि पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने छापेमारी को लेकर बताया कि ट्रस्ट परिसर के अंदर बाबा की खोजबीन की जहां कुछ पता नहीं चला।

Advertisement

आपको बता दें कि बोले बाबा के नाम से मशहूर सत्संग कर्ता की कथा में लाखों की भीड़ थी। जिसमें सत्संग के बाद बाबा के चरण की धूल लेने के लिए गए भक्तों के बीच भगदड़ मच गई। जिसमें 121 लोगों की मौत हो गई है। जबकि अभी भी 20 से ज्यादा लोग लापता है।

इस मामले में पुलिस ने सेवादार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जबकि बाबा के खिलाफ मुकदमा करने और जांच करने की मांग लोगों द्वारा की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
hathrasUP News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement