scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

संदीप थापर पर निहंगों का हमला: 'आज सहम गया होगा सारा पंजाब', सरदार रवनीत बिट्टू बोले- इतना दर्दनाक सीन…

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि पंजाब में कानून नाम की कोई भी चीज नहीं रह गई है। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए उतनी ही कम है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: July 05, 2024 19:52 IST
संदीप थापर पर निहंगों का हमला   आज सहम गया होगा सारा पंजाब   सरदार रवनीत बिट्टू बोले  इतना दर्दनाक सीन…
शिवसेना नेता संदीप थापर। (इमेज-File/facebook)
Advertisement

Punjab Shiv Sena Leader: शहीद सुखदेव सिंह के रिश्तेदार और पंजाब में शिव सेना के नेता संदीप थापर पर जानलेवा हमला हुआ है। वह गंभीर रूप से घायल है और उसकी हालत गंभीर है। 3-4 निहंग के वेश में आए आरोपियों ने तेजधार हथियारों से हमला किया। रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने शिवसेना नेता संदीप थापर पर हुए जानलेवा हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि आज पंजाब में गुंडागर्दी का राज है और कानून व्यवस्था की स्थिति बुरी तरह बिगड़ चुकी है।

Advertisement

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि चाहे किसी भी तरह का इंसान क्यों ना हो पर उस पर इस तरह का कातिलाना हमला होना बेहद ही निंदनीय है। पंजाब में कानून का मजाक बनकर रह गया है। इतना दर्दनाक सीन था। आज पूरा पंजाब सहम गया होगा। उन्होंने आगे कहा कि पूरा लुधियाना डरा हुआ है। दुकानदार, कारोबारी, बच्चे स्कूल जाने से भी डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरा तंत्र सिर्फ इलेक्शन करने में ही लगा हुआ है। रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि पंजाब में कानून नाम की कोई भी चीज नहीं रह गई है। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए उतनी ही कम है।

Advertisement

हरसिमरत कौर बादल ने भगवंत मान सरकार पर हमला बोला

शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने भी घटना को लेकर भगवंत मान सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट में लिखा कि लुधियाना में एक बेहद परेशान करने वाली घटना की रिपोर्ट मिली है, जहां एक व्यक्ति पर तलवारों से हमला किया गया, जबकि उसके साथ सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे। जिस तरह से दिनदहाड़े व्यस्त इलाकों में इस तरह के हिंसक हमले हो रहे हैं, उससे पता चलता है कि पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। सीएम भगवंत मान सरकार को अपनी नींद से जागना चाहिए और तुरंत सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए।

संदीप थापर पर जानलेवा हमला

शिवसेना नेता संदीप थापर आज सुबह सेंटोसा ट्रस्ट के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अस्पताल गए थे। इसी दौरान दो से तीन निहंगों में से एक ने उन पर सरेआम तलवार से वार कर दिया। घटना के वक्त व्यस्त इलाके में उनके आसपास कई लोग मौजूद थे, हालांकि किसी ने उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। निहंगों ने उन पर चार-पांच वार किए तो वह गिर गए। इस बीच आसपास के लोग भी चिल्ला रहे थे कि इन्हें अकेला छोड़ दो। फिर कुछ ही सेकेंड में वह वारदात को अंजाम देकर भाग गए। आरोपियों के हाथ में हथियार होने के कारण किसी ने वहां जाने की कोशिश नहीं की। संदीप थापर का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनके सिर पर गंभीर चोट लगी है। उनकी हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो